क्रिकेटखेल

BCCI: इंदौर टेस्ट मैच से पहले टीम इंडिया के सभी खिलाड़ी कर रहे है जमकर मेहनत, वायरल वीडियो में देखें सभी को पसीना बहाते हुए

Indore Test: भारत और ऑस्ट्रेलिया टीम के बीच तीसरा टेस्ट मैच 1 मार्च से इंदौर के होलकर क्रिकेट स्टेडियम में खेला जाना है। टीम इंडिया इस सीरीज में 0-2 से आगे है। अतिशा मैच जीतकर एक बार दोबारा भारतीय टीम बॉर्डर गावस्कर ट्रॉफी में निरंतर तीसरी बार जीत दर्ज कर लेगी। इंदौर टेस्ट सेल पूर्व टीम इंडिया का प्रत्येक खिलाड़ी जमकर मेहनत कर रहा है पिछले दोनों मैच में भारत की टीम का बेहतर प्रदर्शन देखने को मिला है।

इंदौर टेस्ट से पहले भारतीय टीम ने जमकर मेहनत किया है। बीसीसीआई में प्रैक्टिस के दौरान का वीडियो भी सोशल मीडिया पर शेयर किया है। शेयर किए गए वीडियो में देखा जा सकता है कि टीम का प्रत्येक खिलाड़ी तीसरे टेस्ट मैच के लिए काफी मेहनत कर रहा है जिसमें विराट कोहली, केएल राहुल, अक्षर पटेल, मोहम्मद सिराज,चेतेश्वर पुजारा, मोहम्मद शमी, रविंद्र जडेजा सहित टीम के सभी खिलाड़ी दिखाई दे रहे हैं। वहीं कुछ अन्य खिलाड़ी फील्डिंग का अभ्यास करते भी दिख रहे हैं कुछ नहीं नेट में प्रैक्टिस कर रहे हैं तो वहीं कुछ गेंदबाज भी जमकर अपना पसीना बहा रहे हैं यह पूरा अभ्यास होलकर क्रिकेट स्टेडियम में किया जा रहा है।
इंडियन टीम तीसरे टेस्ट मैच में जीत दर्ज कर वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप के फाइनल में पहुंच जाएगी। मौजूदा समय में भारतीय टीम वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप के पॉइंट्स टेबल में 64 परसेंट जीत हासिल करने के साथ दूसरे नंबर पर अपनी जगह बना रखी है वही विपक्षी टीम ऑस्ट्रेलिया ने 66.67 प्रतिशत जीत के साथ नंबर वन पर अपनी जगह बना रखी है।
बता दे कि टीम इंडिया ने इस सीरीज में शुरुआत के दो मैचों को जीतकर 0–2 की बढ़त के साथ अपनी जगह बना ली है। वही तीसरा मैच जीते हैं एक बार दोबारा फिर टीम इंडिया बॉर्डर गावस्कर ट्रॉफी अपने नाम कर लेगी भारतीय टीम में नागपुर में खेले गए पहले टेस्ट में पहली पारी पर 132 रन बाद दिल्ली में खेले गए दूसरे टेस्ट में 6 विकेट से जीत हासिल की।

Related Articles

Back to top button