खेल

Chennai Super Kings : आइपीएल 2023 शुरू होने से पहले ही लग गया CSK को बड़ा झटका, टीम का सबसे खास गेदबाज हुआ बाहर

चेन्नई सुपर किंग के कप्तान महेंद्र सिंह धोनी आईपीएल का यह 16वें सीजन 2023 आखरी सीजन हो सकता है टीम अपने कप्तान को जीत के साथ विदाई देना चाहती है माही भी ली का पांचवां खिताब अपने नाम करने के इरादे से मैदान में उतरेंगे फिलहाल शुरू होने से पहले ही सीएसके के लिए बुरी खबर आई है टीम के स्टार तेज गेंदबाज काइल जैमीसन आईपीएल से बाहर हो गए मैं जैमीसन को ऑक्शन में चेन्नई सुपर किंग 1 करोड़ रुपये में खरीदा था। जो उनका फेस प्राइस था। इससे पहले जैमीसन रॉयल चैलेंजर बेंगलुरु का हिस्सा ऐसा थे और उन्हें बेंगलुरु नें 15 करोड़ों में खरीदा था।

चेन्नई सुपर किंग को इस खिलाड़ी की वजह से लगा झटका

न्यूजीलैंड के तेज गेंदबाज काइल जमीन सन इस सप्ताह पीठ की सर्जरी कराने के बाद कम से कम 3 से 4 महीने के लिए क्रिकेट चाहिए दूर रहेंगे जैमीसन को पिछले साल जून में पीठ में चोट लगी थी वह इंग्लैंड के खिलाफ पहले टेस्ट मैच में मैदान में वापसी करने वाले थे और वही वह वार्मअप मुकाबले में उनकी चोट दोबारा उभर गई। और इसके बाद जय मिशन पूरी सीरीज से ही बाहर हो गए एमआरआई स्कैन के मुताबिक साल के बाद न्यूजीलैंड क्रिकेट बोर्ड ने मिशन की सर्जरी कराने का फैसला किया था।

कोच ने कहा यह कठिन समय है

न्यूजीलैंड टीम के कोच गैरी स्टीड ने कहा कल के लिए यह चुनौतियों और कठिन भरा समय है। एवं हमारे लिए बड़ा नुकसान है। हम उसके अच्छे होने की कामना करते हैं हम 3 से 4 महीने में जानेंगे कि आगे क्या होने वाला है।

पिछले सीजन में सीएसके कुछ खास प्रदर्शन नहीं दिखा पाई थी

चेन्नई सुपर किंग iPL 2023 में आरसीबी, गुजरात टाइम्स, सनराइजर्स हैदराबाद, एवं पंजाब किंग्स, के साथ ग्रुप (बी) में जगह मिली है। महेंद्र सिंह धोनी की अगुवाई में सीएसके ने 4 बार आईपीएल खिताब जीता है चेन्नई सुपर किंग के लिए पिछला सीजन बहुत ही खराब गया था जहां पर वह लीग राउंड के बाद पॉइंट टेबल में 9वें नंबर पर रही थी। चेन्नई ने अपने आखिरी iPL किताब में 2021 में जीता था पिछले सीजन में शुरुआती मैच में खराब प्रदर्शन के बाद रविंद्र जडेजा से कप्तानी लेकर दोबारा MS धोनी को टीम की कमान दे दी गई थी।

Related Articles

Back to top button