खेल

क्रिकेटर शिवम दुबे ने मुस्लिम गर्लफ्रेंड से की शादी, तस्वीरें वायरल

भारतीय क्रिकेट टीम के ऑल राउंडर शिवम दुबे ने शुक्रवार 16 जुलाई को अपनी दोस्त अंजुम खान से शादी कर ली है! इस बात की खबर उन्होंने खुद सोशल मीडिया के जरिए अपनी पोस्ट शेयर करके की इंडियन प्रीमियर लीग में राजस्थान रॉयल्स की तरफ से खेलने वाले इस खिलाड़ी

ने मुस्लिम रीति रिवाज को फॉलो करते हुए कुछ तस्वीरें साझा की है शिवम दुबे के लिए 16 जुलाई का दिन हमेशा के लिए यादगार बन गया वह अपनी दोस्त और प्रेमिका के साथ शादी के बंधन में बंध गए , ट्विटर पर इस युवा ऑलराउंडर ने अपनी शादी की कुछ तस्वीरें साझा की इसमें शिवम दुबे मुस्लिम रीति रिवाज का पालन करते हुए नजर आ रहे हैं,

शिवम दुबे ने अपनी शादी मुस्लिम विवाह के मुताबिक किया शिवम दुबे की पत्नी मुसलमान परिवार से है और उनका नाम अंजुम खान है पत्नी के साथ हाथ उठाकर दुआ मांगते हुए शिवम ने कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर की है।

शादी को लेकर काफी उत्साहित नजर आ रहे हैं शिवम के सिर पर सेहरा सजा है, और शिवम का चेहरा फूलों की लड़ियों से ढका हुआ है यह तस्वीरें उन्होंने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर की है शादी में शिवम शेरवानी में नजर आ रहे हैं जो बहुत ही शानदार लग रहे हैं।

भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान विराट कोहली के करीबी माने जाने वाले शिवम इंडियन प्रीमियम लीग मे रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर की टीम की तरफ से खेल चुके है भारतीय टीम में चुने जाने के बाद उनको कप्तान ने प्लेइंग इलेवन मे भी जगह दी थी।

शिवम दुबे की प्रारंभिक शिक्षा हंसराज मोरारजी पब्लिक स्कूल मुंबई से पूरी हुई इसके बाद उन्होंने स्नातक की पढ़ाई रिजवी कॉलेज मुंबई से प्राप्त की उनके पिता ने शिवम को क्रिकेट की कोचिंग के लिए चंद्रकांत पंडित क्रिकेट अकादमी अंधेरी वेस्ट मुंबई में भर्ती करवाया जहां पर उन्होंने सतीश सामंत के अंतर्गत क्रिकेट में प्रशिक्षण प्राप्त किया।

वर्ष 2015 में उन्होंने मुंबई मे बड़ौदा के खिलाफ सैयद मुश्ताक अली ट्रॉफी में अपना T20 डेब्यू किया 2018 के रणजी ट्रॉफी मैच में उन्होंने बड़ौदा के खिलाफ मुंबई के लिए खेलते हुए एक ओवर में 7 छक्के लगाए शिवम दुबे 2018 विजय हजारे ट्रॉफी जीतने वाली मुंबई टीम का भी हिस्सा थे ऑल राउंडर दुबे का बांग्लादेश t20 सीरीज के लिए उनका चयन हुआ है।

Related Articles

Back to top button