आईपीएलखेल

CSK vs DC Dream 11 Prediction Team: दिल्ली कैपिटल्स और चेन्नई सुपर किंग्स के बीच मुकाबला आज, जानिए आज के ड्रीम11 में दोनों टीमों के संभावित प्लेइंग 11

आईपीएल का रोमांच चरम पर है। यह सीजन अब अंतिम पड़ाव पर पहुंच गया है। इसी क्रम में आईपीएल 2023 का 55वां मुकाबला दिल्ली कैपिटल्स और चेन्नई सुपर किंग्स के बीच होने वाली है। चेन्नई के एम चिदंबरम स्टेडियम में आज का मुकाबला रोमांच से भरा होगा। दरअसल चेन्नई अपना पिछला मैच मुंबई इंडियंस के खिलाफ हार कर आ रही है तो वहीं दिल्ली की टीम ने पिछले मैच में आरसीबी के खिलाफ जीत हासिल की थी। यही वजह है कि दोंनो ही टीम आज का मैच जीतना चाहेगी। तो आप जानिए इस मुकाबले में क्या रख सकते हैं बेस्ट ड्रीम11 टीम

पिच पर सबकी नजर

बुधवार शाम दिल्ली और चेन्नई के बीच एम चिदंबरम स्टेडियम में महामुकाबला होने वाला है। ऐसे में सबकी नजर पिच रिपोर्ट पर है। सभी उम्मीद लगा रहे हैं कि यह हाई स्कोरिंग मैच होगा। लेकिन विशेषज्ञों की माने तो यहां का पिच स्पीन गेंदबाजी को बहुत सहायता देती है, तो बल्लेबाजों को शुरूआत में संभलकर खेलने की जरुरत है। आज ओस और टॉस भी मुकाबले में टीम पर असर डालेगी। तो दोनों ही टीम पहले टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी करना चाहेगी।

यहां देखें मुकाबला

बता दें कि आज का मैच शाम 7:30 से एम चिदंबरम स्टेडियम में खेला जाएगा। मैच के लिए टॉस 7 बजे होगा। वहीं क्रिकेट प्रेमी इस मैच को स्टार स्पोर्ट्स पर देख सकते हैं। आप जियो सिनेमा पर भी मैच का लुत्फ उठा सकते हैं।

चेन्नई और दिल्ली के ड्रीम 11 टीम

बल्लेबाज- अजिंक्य रहाणे, डेविड वार्नर(कप्तान), रुतुराज गायकवाड़, डेवोन कॉनवे, अंबाती रायुडू

विकेटकीपर- फिल सॉल्ट

ऑलराउंडर- मिशेल मार्श, मोइन अली

गेंदबाज- एनरिक नॉर्खिया, महेश तीक्षणा, कुलदीप यादव

चेन्नई सुपर किंग्स की संभावित एकादश

डेवोन कॉनवे, मोइन अली, रुतुराज गायकवाड़, रवींद्र जडेजा, एमएस धोनी(कप्तान), शिवम दूबे, दीपक चाहर, तुषार देशपांडे, महेश ठीकशाना, मथीशा पथिराना, अजिंक्य रहाणे।

दिल्ली कैपिटल्स की संभावित एकादश-

मनीष पांडे, डेविड वार्नर(कप्तान), रिले रोसौव, प्रियम गर्ग, अक्षर पटेल, रिपल पटेल, मिशेल मार्श, कुलदीप यादव, ईशांत शर्मा, फिलिप साल्ट(विकेटकीपर), अमन हाकिम खान।

Related Articles

Back to top button