आईपीएलक्रिकेटखेल

Dream 11 Team Prediction: WPL 2023 में आज मुंबई के सामने उतरेगी गुजरात, बनाए अपनी ड्रीम 11 टीम देखे प्लेइंग 11

महिला प्रीमियर लीग के अनुसार आज वन में स्टेडियम में गुजरात जायंट्स और मुंबई इंडियंस के बीच होना है गुजरात जायंट्स की कमान जा एक बार फिर से स्रेह राणा के हाथों में रहेगी और वहीं दूसरी और मुंबई के कप्तान हरमनप्रीत कौर के हाथों में होगी। हालांकि अभी तक एक भी मैच नहीं हारी हैं और वहीं दूसरी और गुजरात जायंट्स अभी तक एक ही मुकाबला अपने नाम कर सकी हैं। आइए देखते हैं दोनों टीमों की प्लेइंग इलेवन जिनमें से आप खिलाड़ियों को चुनकर अपनी dream11 तैयार कर सकते हैं।

अगर हम बात करें मुंबई इंडियंस ही तो उसके लिए एक काफी अच्छी खबर यह है कि उसकी ट्रैक एक बार फिर से खेलने उतरेगी जहां पर इससे पहले उसने बेंगलुरु और यूपी के खिलाफ दो बड़ी जीत अपने नाम की थी मुंबई अभी तक टूर्नामेंट अभिजीत है मुंबई ने पहले मुकाबले में जहां गुजरात जाएं इंटेंस को 143 रनों से हराया था तो वहीं दूसरे मुकाबले में RCB के खिलाफ 9 विकेट से जीत अपने नाम की थी हालांकि तीसरे मुकाबले में दिल्ली कैपिटल को 8 विकेट से हार का रास्ता दिखाया था चौथे मैच में यूपी वॉरियर्स को 8 विकेट से मात दी थी।

यह है बेस्ट dream11

बल्लेबाज – हरमनप्रीत कौर (कप्तान), सोफिया डंकले

ऑलराउंडर – हेली मैथ्यूज (उपकप्तान), नेट सीवर, अमेलिया केर, एश्ले गार्डनर, स्नेह राणा

गेंदबाज – पूजा वस्त्राकर, इस्सी वोंग

विकेटकीपर – सुषमा वर्मा, यास्तिका भाटिया

मुंबई इंडियंस

हेली मैथ्यूज, यास्तिका भाटिया (विकेटकीपर), नेट सीवर ब्रंट, हरमनप्रीत कौर (कप्तान), अमेलिया केर, पूजा वस्त्राकर, इस्सी वोंग, अमनजोत कौर, हुमायरा काजी, जिंतिमनी कलिता और साइका इशाक.

गुजरात जायंट्स

सबभिनेनी मेघना, लॉरा वोल्वार्ट/सोफिया डंकले, हरलीन देओल, एशले गार्डनर, जॉर्जिया वेयरहम/एनाबेल सदरलैंड, सुषमा वर्मा (विकेटकीपर), दयालन हेमलता, स्नेह राणा (कप्तान), किम गर्थ, मानसी जोशी और तनुजा कंवर.

Related Articles

Back to top button