खेल

FIFA World Cup 2022 Live Match Watch Free: अब ऐसे देखे फ्री में लाइव फीफा विश्वकप के सभी मुकालबले

FIFA World Cup 2022: अब ऐसे देखे फ्री में लाइव फीफा विश्वकप के सभी मुकालबले,

फीफा विश्वकप २०२२ महाकुंभ का आगाज २० नवंबर को हो चूका है। इस बार फीफा विश्वकप २०२२ की मेजबानी कतर कर रहा है। दुनिया के हर देश से लोग अपनी टीम को सपोर्ट करने कतर पोहोच चूके है। यह दुनिया का सब से बड़ा स्पोर्ट्स आयोजन है। भारत में भी फुटबॉल का जबरजस्त क्रेज है। पीछे कुछ सालो से भारत में फुटबॉल को लेकर क्रेज बड़ता जा रहा है। टीवी पर फुटबॉल के काफी व्यूअरशिप है। फीफा के अध्यक्ष जियानी इनफेटिनो टूर्नामेंट शूरू होने से पहले उम्मीद जताई थी के इसे 5 अरब से भी ज्यादा लोग देखेंगे। यह विश्वकप 29 तक चलने वाला है। इस वजह से लगातार सात दिनों तक एक के बाद एक गेम होने वाली है। तो आइए अपको बताते है के रोमांचक से भरे इस खेल को कब कहा ओर कैसे देख सकते है वो भी लाइव,

भारत में कौन सा टीवी चैनल फीफा विश्वकप २०२२ का लाइव प्रसारण होगा?

जिन लोगो को अपने फैमिली के साथ टीवी पर इस फुटबॉल के महाकुंभ का आनंद उठाना चाहते है उन लोगो के लिए Sports 18 ओर Sports 18 HD पर प्रसारण किया जाएगा।

भारत में फीफा विश्वकप २०२२ का लाइव स्ट्रीम कहा ओर कैसे देखे?

भारत में फीफा विश्वकप २०२२ की लाइव स्ट्रीम JioaCinema ऐप पर किया जाएगा। अपको बता दे के JioaCinema पर मैच बिकुल मुफ्त में बीना किसी सब्सक्रिप्शन के देख सकेगे। अगर आप अपने लैपटॉप या डेस्कटॉप पर भी देखना चाहते है तो JioaCinema वेबसाइट पर देख सकते है। JioaCinema अब Airtel,VI,ओर BSNL के उपभोक्ता के लिए भी अब उपलब्ध है।

Related Articles

Back to top button