खेलराजनीतिराष्ट्रीय

Gautam Gambhir Video: भारत के खिलाफ नारे लगा रहे थे पाकिस्तानी लोग, गुस्से में गौतम गंभीर ने दिखाई Middle Finger

भारत बनाम नेपाल मुकाबले के दौरान पूर्व क्रिकेटर गौतम गंभीर ने कुछ अभद्र इशारे किए इसको लेकर अलग-अलग प्रतिक्रियाएं दी जा रही हैं परंतु सच्चाई कुछ और है इसे खुद गौतम गंभीर ने सामने रखा।








भारतीय टीम के पूर्व क्रिकेटर मौजूदा भाजपा सांसद इस समय काफी सुर्खियों में बने हुए हैं। अपने विभाग बयानों के चलते हुए हमेशा आए दिन सुर्खियों में बने रहते हैं गौतम गंभीर का वीडियो एक सोशल मीडिया पर जमकर ट्रेंड हो रहा है।







जिसमें वे दर्शकों की तरफ मिडिल फिंगर दिखाते हुए कुछ इशारे कर रहे हैं जिसे अभद्र इशारे के तौर पर देखा जा रहा है हालांकि उनके अनुसार उन्होंने ऐसा देश विरोधी नारे के चलते किया।









भारत और नेपाल के मुकाबले में गौतम गंभीर का वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है फैंस कोली कोली चिल्ला रहे हैं इसके जवाब में गौतम गंभीर मिडिल फिंगर दिखा रहे हैं जवाब भारत का नाम मैच के दौरान मीडिया कर्मियों ने उनको रोक तो गंभीर ने इसका जवाब दिया उनका कहना है कि दो पाकिस्तानी प्रशंसा हिंदुस्तानी मुर्दाबाद के नारे लगा रहे थे भारत विरोधी नारे लग रहे थे तब मैं इसका जवाब देते हुए यह किया।







गौतम गंभीर ने आगे कहा कि जो सोशल मीडिया पर दिखाया जा रहा है वह बिल्कुल भी सच नहीं है क्योंकि लोग वही देख रहे हैं जो उन्हें दिखाया जा रहा है।






गौतम गंभीर ने आगे कहा कि वायरल वीडियो में जो दिखाया जा रहा है उसके अनुसार अगर आप भारत विरोधी नारे लगाएंगे और कश्मीर के बारे में बोलेंगे तो आपके सामने वाला व्यक्ति जाहिर तौर पर वे प्रतिक्रियाएं देगा वो हंसकर चला नहीं जाएगा।

Related Articles

Back to top button