क्रिकेटखेल

India Vs Aus Indore Test : भारतीय दिग्गजों के बयान पर मचा है बवाल, बोले कभी तो शिकारी खुद जाल में फंसेगा

भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच इंदौर में बॉर्डर गावस्कर ट्रॉफी टेस्ट सीरीज का तीसरा मैच खेला जा रहा है होल्डर स्टेडियम में टीम इंडिया की बल्लेबाजी काफी निराशाजनक रही ऑस्ट्रेलियाई गेंदबाजों ने उसके 10 विकेट 33.2 ओवर में महेश 109 रन परी समेट दिया और वह इसके बाद ऑस्ट्रेलिया ने पहले दिन का खेल समाप्त होने तक 47 रन की बढ़त हासिल कर ली है इसके बाद पूर्व भारतीय क्रिकेटर ने मैच को लेकर अपनी कुछ बात रखी.

कभी शिकार फसेंगा जाल में

भारतीय टीम के पूर्व क्रिकेटर कमेंटेटर आकाश चोपड़ा ने बुधवार को क्रिकइन्फो को एक वीडियो इंटरव्यू देने के दौरान उनसे जब पूछा गया कि भारत ने टॉस जीता परंतु मौका गवा बैठे इसके जवाब में उन्होंने कहा कि देखिए कभी तो शिकार खुद जाल में फंसेगा. आप सोचें कि सामने वाली विरोधी टीम ही हमेशा इसमें फसेगी ऐसा नहीं हैं. हम सीरीज में 2.0 से आगे हैं खिलाड़ी पिच देखते हैं वह हमारी तरह पिच रिपोर्ट टीवी पर नहीं दिखाते मुझे नहीं लगता कि चौथे दिन हमें कुछ खास देखने को मिलेगा.

मनोबल पर भी बोले चोपड़ा

अकाश चोपड़ा ने आगे कहा कि इंदौर में हमें भारतीय बल्लेबाजी कुछ खास नहीं लगी परंतु आपके पास रन नहीं है तो दिक्कत होती है पूरी भारतीय बल्लेबाजी का यही हाल रहा केवल रोहित शर्मा को छोड़ दिया जाए तो किसी ने कुछ खास रन नहीं बनाए अगर आप रन नहीं बना पाते हैं और फिर मुश्किल होती है. तो जान हलक में रहती है मनोबल की बात है आता नहीं है इतनी आसानी से हमें यह सब देखा है आकाश के इस बयान पर कुछ क्रिकेट फैंस ने कहा और ऑलराउंडर रविंद्र जडेजा ने अभी तक सीरीज में बेहतरीन प्रदर्शन किया है. परंतु उनके नाम का जिक्र तक नहीं हुआ

Related Articles

Back to top button