खेल

पाकिस्तानी क्रिकेटर दानिश ने कहा कुछ ऐसा, जिससे भारत के एशिया कप जीतने की बढ़ी संभावना

एशिया कप के पहले पाकिस्तान के एक क्रिकेट ने ऐसा बयान दिया है, जिसे सुन कर टीम इंडिया के विराट कोहली का एशिया कप में फॉर्म में लौटना बेहद जरूरी हो गया है। क्योंकि लंबे समय से कोहले आपने फॉर्म में नहीं है। विराट भारतीय क्रिकेट की मजबूत कड़ी हैं, लेकिन खराब फॉर्म के चलते वे लंबे समय से शतक को तरस रहे हैं। कोहली आगामी टी20 वल्र्डकप में भारत के मजबूत खिलाड़ी हैं। लेकिन उनका खराब फॉर्म भारत के लिए कमजोरी साबित हो सकता है। इस लिहाजा एशिया कप में उनके फॉर्म में वापस लौटने की टीम इंडिया को सबसे ज्यादा आवश्यकता है।

लगातार बढ़ता ही जा रहा चैलेंज

इसी बीच पाकिस्तानी क्रिकेटर दानिश कनेरिया ने अपने यूट्यूब शो में एक ऐसा बयान दिया है। जिसे सुनकर भारतीय क्रिकेट प्रेमी बहुत खुश होंगे। दानिश ने विराट के पक्ष में बोलते हुए कहा कि पाकिस्तान की कमजोरी उनके लिए वरदान साबित हो सकती है। दानिश ने कहा कि पाक के खिलाफ खराब फॉर्म वाले बल्लेबाज जरूर रन बनाते हैं। पाकिस्तान इस मामले में बेहद अनलकी रहा है। शो में दानिश कहा कि एशिया कप विराट के लिए ये एक बहुत बड़ा निर्णाक गेम होगा। क्योंकि इसी से उनका भविष्य तय होगा। विराट के बल्ले ने तीन सालों में एक भी शतक नहीं मारा है। दानिश ने कहा कि एक फैन के तौर पर कोहली को लेकर हम इमोशनल हो जाते हैं। पाकिस्तान खिलाड़ी भी उन्हें अच्छा खेलते हुए देखना चाहते हैं। लेकिन उनके लिए चैलेंज लगातार बढ़ता ही जा रहा है।

एशिया कप में पाकिस्तान से होगा भारत का पहला मैच
आगामी 27 अगस्त से एशिया कप का आगाज होने जाएगा। जिसमें भारत का पहला मैच पाकिस्तान के खिलाफ होगा। जो ठीक अगले दिन खेलेगी। भारतीय टीम में रोहित शर्मा, विराट कोहली, केएल राहुल, रिषभ पंत, दिनेश कार्तिक और भुवनेश्वर कुमार जैसे अनुभवी खिलाड़ी शामिल हैं। जो अब तक के रिकार्ड के हिसाब से बहुत मजबूत टीम है। लेकिन पाकिस्तान की टीम भी कुछ कमजोर नहीं है। वह इस बाद इस कप के लिए प्रबल दावेदार मानी जा रही है।

Related Articles

Back to top button