क्रिकेटखेल

India vs Australia : इंदौर टेस्ट मैच में ये खिलाड़ी रोहित शर्मा का बन सकता है खास हथियार ये बात सुनकर उड़े ऑस्ट्रेलिया के होश

रोहित के हथियार बने अश्विन

खिलाड़ी कोई और नहीं बल्कि टीम इंडिया के बेहतरीन स्पिनर रविंचंद्रन अश्विन है. जिनकी बॉलिंग के आगे अब तक ऑस्ट्रेलिया के बल्लेबाज परेशान रहे हैं. माना जा रहा है कि पहले दो टेस्ट की तरह इंदौर की पिच भी स्पिनरों को मदद करेगी जिसका फायदा आर अश्विन को मिल मिलेगा ऐसे में रोहित के पास अश्विन, के साथ रविंद्र जडेजा, और अक्षर पटेल, एक बड़े ऑप्शन के तौर पर मौजूद है.

इंदौर के मैदान पर अश्विन ने 18 विकेट लिए हैं

आर अश्विन रोहित शर्मा क का बड़ा हथियार बन सकते हैं यह हम आंकड़े के अनुसार आपको बता रहे हैं। टीम इंडिया ने इंदौर के होलकर स्टेडियम में अब तक 2 टेस्ट मैच खेले हैं. दोनों ही मैचों में आर अश्विन ने 18 विकेट ले चुके हैं मतलब इंदौर में अश्विन का जलवा देखने को मिल सकता है इन दिनों इन दोनों ही टेस्ट मैच में टीम इंडिया को जीत भी मिली है ऐसे में इंदौर के होलकर स्टेडियम में एक बार फिर अश्विन का जलवा देखने को मिलेगा.

14 विकेट दो मैच में चटका चुके हैं अश्विन

आज अश्विन ने अब तक ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ खेले गए दोनों मुकाबलों में 14 विकेट चटका चुके हैं. इस दौरान उनकी गेंदबाजी औसत 12.50 है यानी अश्विन ने हर 12 रन के बाद एक विकेट लिया है दिलचस्प बात यह है कि अश्विन ने सातवें नंबर पर शानदार बल्लेबाजी भी की है. उन्होंने दोनों टेस्ट मैच टीम इंडिया के लिए शानदार पारी खेली ऐसे में टीम इंडिया को तीसरे टेस्ट में भी उन से बड़ी उम्मीदें हैं आर अश्विन ने अब तक 90 टेस्ट मैचों में 463 विकेट चटका चुके हैं.

Related Articles

Back to top button