खेल

India Vs West Indies 1stOdi Free: बिल्कुल फ्री में देखें भारत और वेस्ट इंडीज का पहला मुकाबला, जानिए कब कहा और कैसे

IND vs WI ODI match live: एशिया कप से पहले भारत एक बार फिर से अपने आप को मजबूत करने के लिए वेस्टइंडीज के खिलाफ आज पहला वनडे खेलेगा।

रोहित शर्मा की अगुवाई वाली टीम इंडिया आज अपने घरेलू मैदान पर विश्वकप ट्रॉफी जीतने की कोशिश में डाउन दोस्त से शुरू होती है हालांकि वेस्टइंडीज और भारत के बीच सफेद गेंद के मैच टायसन कला के समान मानी जाती है जिसके विशेष रूप से एक दिवसीय क्रिकेट पर काफी ज्यादा आज ध्यान दिया जाएगा।

एशिया कप से पहले कसेगा अपनी कमर

कुछ दिनों में एशिया कप होना है जिसे लेकर भारत काकी दुरुस्त दिख रहा है इसी को लेकर आज एक बार फिर से उसी तैयारी को मजबूत करती हुई। भारतीय टीम आज दिखाई देगी हालांकि इस संख्या से पहले भारत ने अपने कई दिग्गज खिलाड़ियों जैसे जसप्रीत बुमराह श्रेयस अय्यर ऋषभ पंत जैसे महत्वपूर्ण खिलाड़ी गायब है इसी करण से भारत की स्थिति दूरस्थ नहीं दिखाई दे रही।

विश्व कप से बाहर है वेस्टइंडीज

टूर्नामेंट के बाद से वेस्टइंडीज काफी निराशा से गुजर रही है इस बार वेस्टइंडीज विश्व कप का हिस्सा भी नहीं है हालांकि वेस्टइंडीज ने अपनी यात्रा शुरू की जो अधिक दृश्य कालीन है। इस संखला के एकदिवसीय क्रिकेट के प्रति अपने दृष्टिकोण को वो पुनर्गठन के माध्यम से वें देखेगी फिलहाल इतिहास में पहली बार ऐसा होगा कि वेस्टइंडीज विश्व कप से बाहर है जो की टीम की पहचान के लिए एक बड़ा झटका माना जा रहा है।

Related Articles

Back to top button