खेल

कप्तान कोहली और रोहित की पारी की बदौलत टीम को मिली जीत, जाने क्या कह गए महान बल्लेबाज़ सचिन


नई दिल्ली: आहमदाबाद इंडिया क्रिकेट टीम के कप्तान विराट कोहली और रोहित शर्मा के अर्धशतक से भारत ने अंतिम T -20 मैच में इग्लैंड को 36 रन से शिकस्त दी साथ ही भारत ने यह मारीज 3-2 से जीत ली । भारतीय टीम ने लगातार छठी सीरीज जीती है । टॉस जीतकर इंग्लैंड ने फिर पहले गेंदबाजी करने का फैसला किया । भारत ने 2 विकेट पर 224 रन का सकार बनाया । इंग्लैंड के खिलाफ उस टी -20 में सबसे अधिक स्कोर है । जवाब में इंग्लैंड की टीम 8 विकेट पर 188 रन ही बना सकी ।

ताबड़तोड़ शुरुआत :

भारत की सलामी जोड़ी का प्रदर्शन पहले मैचों में बेहद खराब रहा । ऐसे में टीम प्रबंधन ने नया प्रयोग किया और रोहित के साथ विराट को जताया दोनों ने पहले विकेट के लिए सिर्फ ओवर मैं 94 रन साझेदारी कर टीम को अच्छी शुरुआत दी कोहली के नाम सर्वाधिक अर्धशतक का रेकॉर्डः भावान विराट कोहली ने करियर का कुल या अर्धशतक जड़ा । वह अंतरराष्ट्रीय टी -20 में सर्वाधिक अर्धशतक जड़ने वाले बल्लेबाज हैं । उन्को बाद दूमी नक पर रोहित शर्मा है , जिनके नाम 26 अर्धशतक है । विराट ने इस सीरीज में फुल तीसरी बार 50 से ज्यादा रन की पारी खेली ।

आइपीएल गाइडलाइंस जारी भारत और इंग्लैंड के खिलाड़ियों को मिलेगी क्वारंटीन से छूट….

खेलने वाले भारत और इंग्लैंड एक रिपोर्ट के अनुसार के खिलाड़ियों को क्वारंटीन में बीसीसीआइ ने शनिवार को रहने की जरूरत नहीं हैं और आईएल के 14 वें सत्र के लिए अपनी – अपनी आवपीन टीमों मयलाईस जारी कर दी । इसके के साथ जुड़ सकते हैं ।

इशान और सूर्यकुमार विश्व कप टीम में होने चाहिए….

महान बल्लेबाज सचिन तेंदुलकर ने युवा विकेटकीपर बल्लेबाज इशान किशन और अनुभवी सूर्यकुमार यादव की जमकर प्रशंसा की है । उन्होंने शनिवार को कहा कि इन दोनों खिलाड़ियों को इस साल भारत में होने वाले ट्वंटी -20 विश्व कप की टीम में जरूर शामिल होना चाहिए । सचिन ने कहा , इशान और सूर्यकुमार का इंग्लैंड के खिलाफ सीरीज में अच्छा प्रदर्शन रहा है । ये दोनों खिलाड़ी विश्व कप में खेलने इन दोनों के शानदार प्रदर्शन के लिए तैयार हैं । सचिन ने का श्रेय आइपीएल को दिया ।

Related Articles

Back to top button