क्रिकेटखेल

IPL 2023 Delhi Capitals: आईपीएल 2023 की शुरुआत से पहले Delhi Capitals को लगा बड़ा झटका, मैच विनर खिलाड़ी हुआ चोटिल

IPL 2023 की शुरुआत इसी महीने 31 मार्च को होनी है इस सीजन की शुरुआत से पहले ही दिल्ली कैपिटल को एक बड़ी टेंशन मिल गई हैं। पिछले सीजन में ऋषभ पंत टीम की कमान संभाल रहे थे। परंतु इस बार वह कार एक्सीडेंट के चलते टीम का हिस्सा नहीं बन पाएंगे इन सबके बीच दिल्ली कैपिटल का एक और बड़ा मैच विनर खिलाड़ी चोटिल हो गया है. खिलाड़ी अपनी घातक गेंदबाजी के नाम से जाना जाता है।

दिल्ली कैपिटल को झेलना पड़ रहा है बड़ा झटका
दिल्ली कैपिटल के तेज गेंदबाज एनरिक नॉर्खिया वेस्टइंडीज के खिलाफ चल रही टेस्ट सीरीज के दौरान चोटिल हो गए क्रिकेट साउथ अफ्रीका ने सोमवार को 30 दिन बाद है रिया को वेस्टइंडीज के खिलाफ दूसरे टेस्ट से बाहर कर दिया हैं। साउथ अफ्रीका की मेडिकल टीम द्वारा किए गए जांच के बाद एनरिक नॉर्खिया को ऐतिहासिक तौर पर आराम करने को एनरिक नॉर्खिया अगर अपनी चोट से नहीं उबर पाए ऐसे में दिल्ली कैपिटल की दिक्कतें बढ़ जाएंगी।

साउथ अफ्रीका ने दी यह जानकारी
CSA प्रेस कॉन्फ्रेंस करते हुए कहा कि प्रोटियाज तेज गेंदबाज एनरिक नॉर्खिया को एहतियात के तौर पर पहले टेस्ट के दौरान उनको चोट लग गई थी। परंतु इसके बाद टेस्ट टीम से बाहर कर दिया गया 29 वर्ष के तेज गेंदबाज सेंचुरियन में पहले मैच में 5/36 और 1/48 विकेट लिए थे जिसे प्रोटियाज ने 87 रन से जीत लिया हैं। एनरिक नॉर्खिया की जगह किसी और खिलाड़ी का नाम नहीं लिया गया। अफ्रीका टीम में अन्य तेज गेंदबाज की मौजूदगी हैं। कगिसो रबाडा, गेराल्ड कोएत्जी मार्को जानसेन और वियान मुल्डर अन्य खिलाड़ी भी शामिल हैं।

Related Articles

Back to top button