आईपीएलखेल

IPL 2023: विराट कोहली और RCB का आईपीएल 2023 में खत्म हुआ सफर, नवीन उल हक ने उड़ाया मजाक!

आईपीएल के इस सीजन में रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के दिग्गज बल्लेबाज विराट कोहली (Virat Kohli) और लखनऊ सुपर जायंट्स के तेज गेंदबाज नवीन उल हक (Naveen ul Haq) के बीच तकरार किसी से छिपा नहीं। जानकारी हो कि लखनऊ और आरसीबी के बीच मैदान से शुरू हुआ विवाद सोशल मीडिया आग की तरह फैला हुआ है। वहीं लखनऊ को गुजरात की हाथों मिली हार पर विराट कोहली ने इंस्टाग्राम पर कई स्टोरी शेयर किए थे। जवाब में नवीन उल हक ने भी मुंबई इंडियंस के खिलाफ आरसीबी को मिली हार और विराट कोहली के विकेट पर आम के साथ स्टोरी शेयर कर मजा लिया था। लेकिन अब आरसीबी प्लेऑफ की रेस से बाहर हो गई है तो नवीन को विराट और आरसीबी की खिंचातानी करने की एक और मौका मिल गया है।

नवीन ने आरसीबी का फिर उड़ाया मजाक!

रविवार को एम चिन्नास्वामी स्टेडियम में आरसीबी के खिलाफ गुजरात टाइटंस ने 6 विकेट से मैच जीत हासिल की। इसी के साथ ही विराट कोहली के आईपीएल जीतने का सपना एक बार फिर बिखर गया। वहीं आरसीबी की हार ने नवीन उल हक को अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर एक मीम शेयर करने का मौका दे दिया। हालांकि स्टोरी में नवीन ने विराट कोहली या आरसीबी का नाम तो नहीं लिखा है। दरअसल नवीन ने एक पोस्ट शेयर किया जिसमें एक टीवी एंकर को लगातार ताली बजाकर हंसती नजर आ रही है। इस पर विराट या आरसीबी का नाम नहीं लिखना तो एक बात है लेकिन इस पोस्ट को शेयर करने की टाइमिंग से साफ है कि स्टोरी क्यों पोस्ट किया गया था।

लखनऊ-बैंगलोर के बीच में हुआ था विवाद

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि मई की शुरुआत में एकाना स्टेडियम पर लखनऊ सुपर जायंट्स और रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर का मुकाबला खेला जा रहा था। मैच के दौरान 10वें नंबर पर बल्लेबाजी करने उतरे नवीन उल हक को विराट कोहली ने स्लेज कर दिया। हालांकि मैच खत्म होने के जब दोनों खिलाड़ी हाथ मिलाने लगते हैं ठीक उसी समय नवीन और कोहली के बीच में विवाद छिड़ गया। इसी को लेकर लखनऊ टीम के मेंटर गौतम गंभीर और विराट कोहली में भी तनातनी का वाक्या हो गया। इसी वाक्या के बाद से विराट कोहली और नवीन उल हक के बीच गहमा-गहमी चल रहा है।

लखनऊ प्लेऑफ में खेलेगी

एकबार फिर आरसीबी आईपीएल खिताब जीतने के रेस से बाहर हो गई। बता दें कि रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर आईपीएल 2023 के पॉइंट्स टेबल में छठे स्थान है। टेबल में तीसरे नंबर लखनऊ सुपर जाएंट्स कब्जा कर लिया है। बता दें कि 24 मई को0 चेपॉक के मैदान पर लखनऊ की टक्कर मुंबई इंडियंस से प्लेऑफ के दूसरे मुकाबले में टक्कर होगी। जानकारी के लिए बता दें कि 23 मई को गुजरात और चन्नई प्लेऑफ का पहला मुकाबला खेलते नजर आंएगे।

Related Articles

Back to top button