आईपीएलखेल

IPL 2023: कप्तानी को लेकर KKR के ओनर शाहरुख खान ने नीतीश राणा से क्या की थी बात, कप्तान नितीश को सपोर्ट करने को लेकर कहा ये बात

Nitish Rana On Shahrukh Khan: इस सीजन आईपीएल में कई टीमों के कप्तान बदले हैं। इसी में कोलकाता नाइट राइडर्स की कप्तानी नितीश राणा संभाल रहे हैं। बता दें कि इससे पहले सीजन में कोलकाता टीम की कप्तानी भारतीय टीम के बल्लेबाज श्रेयस अय्यर कर रहे थे। लेकिन चोटिल होने के बाद कोलकाता नाइट राइडर्स की कप्तानी नितीश राणा के हाथ में दिया गया। इसी बीच खबर आ रही है कि कोलकाता नाइट राइडर्स के मालित शाहरुख खान से कोलकाता की कप्तानी को लेकर नीतिश राणा से बात हुई थी। ये बात खुद नितीश ने बताया है। नितीश को शाहरुख ने बताया कि उनकी कप्तानी पर भरोसा हैं। शाहरुख ये भी बोले की कप्तान के तौर पर वे नितीश का सपोर्ट भी करेंगे।

किंग खान ने नितीश राणा से क्या कहा?

बॉलीवूड के किंग खान और कोलकाता नाइट राइडर्स के ओनर शाहरुख खान ने नितीश राणा से कहा वह अपनी क्षमताओं पर शक नहीं करें क्योंकि मुझे लगता है कि सब कुछ ठीक है…….। नितीश राणा ने इस पर आगे कहा कि मुझे पंजाब किंग्स के मैच से पहले शाहरुख खान का कॉल आया था। उन्होंने कहा कि मुझे आपकी क्षमताओं पर भरोसा है। आप कप्तान के तौर पर शानदार कार्य कर रहे है। शाहरुख ने नितीश से कहा कि अपनी क्षमताओं पर भरोसा करें। उन्होंने आगे नितीश का हिम्मत बढ़ाते हुए कहा कि उनको कप्तान के रुप में सपोर्ट करेंगे।

‘खुद की क्षमताओं पर शक नहीं करो’

बता दें कि केकेआर के मालिक शाहरूख खान ने नितीश राणा से यह भी कहा कि खुद की क्षमताओं पर शक नहीं करो। इसपर कोलकाता के कप्तान नितीश राणा भी अपनी कप्तानी को बेहरत करने की बात कही। जानकारी हो कि आईपीएल 2018 ऑक्शन में नितीश राणा को कोलकाता नाइट राइडर्स ने अपने टीम में शामिल किया था। कोलकाता के लिए नितीश करीब 6 साल से खेल रहे। कोलकाता टीम से पहले नितीश मुंबई इंडियंस टीम का हिस्सा भी रहे हैं।

Related Articles

Back to top button