आईपीएलखेल

IPL: अब मयंक अग्रवाल के नाम दर्ज हो गया ये शर्मनाक रिकॉर्ड, लिस्ट में युवराज भी हैं शामिल, सबसे घटिया आंकड़ा!

किसी भी खिलाड़ी के लिए क्रिकेट में रिकॉर्ड बनाने का सपना होता है। लेकिन हाल के आईपीएल में खिलाड़ियों के शर्मनाक रिकॉर्ड बनने का सिलसिला रुक नहीं रहा है। इससे पहले क्रुनाल पंड्या ने बतौर डेब्यू कप्तान आईपीएल में 0 पर आउट होकर शर्मनाकर रिकॉर्ड बनाया था। वहीं अब बल्लेबाज मयंक अग्रवाल को लेकर एक शर्मनाक रिकॉर्ड दर्ज किया गया है। बता दें कि गुरूवार को कोलकाता नाइट राइडर्स का सनराइजर्स हैदराबाद से मैच था। इस मैच में हैदराबाद के बल्लेबाज मयंक अग्रवाल सिर्फ 18 बनाए और पवेलियन चलते बने। बता दें कि आउट होकर जाने के बाद मयंक का आईपीएल में उनका औसत सबसे कम हो गया है। वहीं मयंक सबसे बुरे औसत वाले खिलाड़ियों के लिस्ट में पहले स्थान पर आ गए हैं।

इस शर्मनाक लिस्ट में शामिल हैं ये खिलाड़ी

बता दें कि सबसे बुरे औसत वाले खिलाड़ियों में आईपीएल के इतिहास में कम से कम 100 पारियां खेलने के बाद जिस बैट्समैन का 25 से कम का औसत है उसमें मयंक अग्रवाल सबसे उपर काबिज हो गए है। आपको जानकारी हो कि मयंक 22.44 के औसत से आईपीएल में रन किए हैं। इस लिस्ट में दूसरे स्थान पर पार्थिव पटेल का नाम है। उन्होंने 22.60 के औसत से आईपीएल में रन बनाए हैं वहीं ड्वेन ब्रावो ने 22.61 के औसत से रन बनाकर इस लिस्ट में तीसरे नंबर पर काबिज हैं।

विकेटकीपर बल्लेबाज रिद्धिमान साहा का नाम भी इस लिस्ट में जुड़ा हुआ है। साहा ने 24.55 के औसत से रन बनाए हैं वहीं लिस्ट में भारतीय टीम के पूर्व बल्लेबाज युवराज सिंह 24.77 के औसत से रन बनाए हैं। वे इस लिस्ट में पांचवे स्थान पर हैं।

Related Articles

Back to top button