खेल

Jaydev Unadkat Mercedes: क्रिकेटर जयदेव उनादकट ने खरीदी 1 करोड़ की नई मर्सिडीज कार, फीचर्स सुनकर खुली रह जाएंगी आंखें

Jaydev Unadkat Net Worth 2023: आईपीएल 2018 में सबसे महंगे खिलाड़ी के तौर पर बिकने वाले क्रिकेटर ने हाल ही में ही 1 करोड़ रुपए से भी ज्यादा की अपनी पसंदीदा कार खरीदी है।





आईपीएल एक ऐसा टूर्नामेंट है जो कई युवा भारतीय खिलाड़ियों को अपना टैलेंट निखारने का मौका देती है। इस प्लेटफार्म पर आकर भी अपना डायरेक्ट दिखा सकते हैं उनमें से एक क्रिकेटर जयदेव उनादकट नाम भी शुमार है इस यह खिलाड़ी भारतीय टीम का हिस्सा रह चुका है काफी लंबे समय से भारतीय टीम से दूर एक बार भारतीय टीम में शामिल होने का अवसर प्राप्त हुआ है।




फिलहाल जयदेव उनादकट का असली पहचान तो उन्हें आईपीएल 2018 की सीजन से ही मिली वे अब आईपीएल किसी जन में सबसे महंगे खिलाड़ी के तौर पर बिकने वाले खिलाड़ियों में से उनका नाम सुमार है इस खिलाड़ी ने हाल ही में ही mercedes-benz जीएलई एसयूवी खरीदी है जिसकी कीमत लगभग एक करोड़ रुपए से ही भी ऊपर है।








यह एसयूवी मर्सिडीज-बेंज के शानदार कारों में से एक समान है जो महज 7.2 सेकंड में 0 से 100 किलोमीटर प्रति घंटे तक की रफ्तार गिरीश से भागती है 225 किलोमीटर प्रति घंटे टॉप स्पीड में शुमार है हालांकि उनकी कमाई का प्रमुख जरिया आईपीएल है इस टूर्नामेंट से कई क्रिकेटरों को धनकुबेर बनने का अवसर प्राप्त होता है।





आईपीएल में सबसे ज्यादा खिलाड़ी महंगे बिकते हैं और वे वहां से खूब सारा पैसा उनको प्राप्त होता है उनमें से एक जयदेव उनादकट की भी मौजूद है। हालांकि इनकी 40 हजार डॉलर कमाई प्रति महीने है यानी हर महीने में 33 लाखों पर तक काम आते हैं।

Related Articles

Back to top button