आईपीएलखेल

KKR vs SRH Playing 11: कोलकाता और हैदराबाद के बीच मैच आज, जानें दोनों टीमों के प्लेइंग-11

सनराइजर्स हैदराबाद और कोलकाता नाईट राइडर्स के बीच 4 मई को आईपीएल 2023 का 47वां मुकाबला खेला जाएगा। बता दें कि यह मैच हैदराबाद के राजीव गांधी इंटरनेशनल स्टेडियम में शाम 7:30 बजे से खेला जाएगा। मैच में SRH की अगुवाई एडन मार्करम करते दिखेंगे वहीं दूसरी ओर केकेआऱ (KKR) की कप्तानी नितीश राणा करते दिखेंगे। दोनों टीमों की इस सीजन पॉइंट्स टेबल की बात करें तो कोलकाता की टीम 8वें नंबर पर है वहीं हैदराबाद की टीम 6 अंको के सात 9 वें स्थान पर है। ऐसे में दोनों टीमो की प्लेइंग ११ पर सबकी नजर है।

सनराइजर्स हैदराबाद की संभावित एकादश

बता दें कि हैदराबाद में ओपनर बल्लेबाज के रुप में मयंक अग्रवाल और हैरी ब्रुक है। वहीं मध्यक्रम में बल्लेबाजी के लिए राहुल त्रिपाठी, अभिषेक शर्मा और राहुल त्रिपाठी जैसे शानदार खिलाड़ी हैं। टीम में ऑलराउंड खिलाड़ियों की बात करें तो अब्दुल समद और हेनरिक क्लासेन जैसे ताबड़तोड़ बल्लेबाजी करने वाले खिलाड़ी हैं। गेंदबाजी क्रम की बात करें तो हैदराबाद के पास स्पीनर मंयक मारकंडे, उमरान मलिक, स्वींग किंग भुवनेश्वर कुमार और टी नटराजन शामिल हैं।

सनराइजर्स हैदराबाद प्लेइंग 11 : अभिषेक शर्मा, मयंक अग्रवाल, हेनरिक क्लासेन, ऐडन मार्करम (कप्तान), हैरी ब्रूक, उमरान मलिक, अब्दुल समद, मयंक मारकंडे, भुवनेश्वर कुमार, टी-नटराजन, राहुल त्रिपाठी।

कोलकाता नाइट राइडर्स की संभावित एकादश

कोलकाता के ओनिंग बल्लेबाजी की बात करें तो एन जगदीसन और जेसन रॉय हैं। वहीं मध्यक्रम में बल्लेबाजी के लिए ताबड़तोड़ नितीश राणा, रिंकू सिंह और वेंकटेश अय्यर जैसे खिलाड़ी हैं। कोलकाता के पास ऑलराउंडर्स प्लेयर में रसल मसल आंद्र रसेल, सुनील नरेन और सार्दुल ठाकुर हैं। हालांकि कोलकाता के पास मुख्य गेंदबाज के रुप में हर्षित राणा और वरुण चक्रवर्ती हैं।

कोलकाता नाइट राइडर्स प्लेइंग 11: जेसन रॉय, एन जगदीसन, रहमानुल्लाह गुरबाज़,वेंकटेश अय्यर, नितीश राणा(कप्तान), रिंकू सिंह, मनदीप सिंह, आंद्रे रसेल, शार्दुल ठाकुर, सुनील नरेन, वरुण चक्रवर्ती, हर्षित राणा।

केकेआर का पलड़ा है भारी

आईपीएल में दोनों टीम कुल 24 बार एक-दूसरे के खिलाफ मैदान पर खेली है। जिसमें केकेआर ने हैदराबाद के खिलाफ 15 बार जीत दर्ज की है। वहीं सनराइजर्स हैदराबाद कोलकाता को सिर्फ 9 मैचों में हराया है। इस अनुसार कोलकाता की टीम हैदराबाद पर भारी दिख रही है।

Related Articles

Back to top button