खेल

बार-बार बुलाने के बाद भी क्यों कपिल शर्मा शो में नहीं जाते MS धोनी? सच्चाई आई सामने -VB

अभिनेता-कॉमेडियन कपिल शर्मा द्वारा होस्ट किया जाने वाला ‘द कपिल शर्मा शो’ टेलीविजन पर सबसे प्रसिद्ध और मनोरंजक शो में से एक है. आलोचनाओं, उतार-चढ़ावों का सामना करने के बावजूद यह शो मशहूर हस्तियों सहित सभी का पसंदीदा बना हुआ है, क्योंकि उनका मानना ​​है कि यह उनके आगामी प्रोजेक्ट को बढ़ावा देने के लिए सबसे उत्तम प्लेटफार्म हैं.

क्रिकेट, सिनेमा और राजनीती सहित लगभग सभी क्षेत्र के लोग शो में आने के लिए काफी उत्सुक रहते हैं. उन्हें कपिल शर्मा और लाइव दर्शकों के साथ बातचीत करने में बहुत मज़ा आता हैं. खुलकर खुलासे करने से लेकर एक-दूसरे की टांग खींचने तक शो में सेलिब्रिटी मेहमानों ने अपनी सारी चिंताओं को छोड़कर हंसते हुए अपने समय का आनंद लिया है.

जहां कई लोगों के लिए कॉमेडी शो हॉटस्पॉट है, वहीं शोबिज के कुछ प्रतिष्ठित नाम हैं, जिन्होंने इसमें आने से इनकार कर दिया है. इसमें टेलीविजन अभिनेता मुकेश खन्ना, क्रिकेटर महेंद्र सिंह धोनी, सचिन तेंदुलकर, अभिनेता आमिर खान और रजनीकांत शामिल हैं.

पूर्व भारतीय कप्तान महेंद्र सिंह धोनी ने दिवंगत अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत के साथ कई वीडियो बनाकर अपनी बायोपिक का प्रचार किया, जिन्होंने फिल्म में उनका किरदार निभाया था. लेकिन वह इसे प्रमोट करने के लिए किसी रियलिटी शो में नहीं आए थे.

उन्हें कथित तौर पर द कपिल शर्मा शो में आने के लिए आमंत्रित किया गया था, लेकिन उन्होंने इसका हिस्सा बनने से इनकार कर दिया. यह बताया गया कि एमएस धोनी का व्यस्त कार्यक्रम था और कई बार आमंत्रित होने के बावजूद शो का हिस्सा नहीं बन सके.

Related Articles

Back to top button