आईपीएलखेल

Kohli and Plessis: कप्तान फाफ ने खूद को विराट का प्रशंसक बताया, बोले- उनके खिलाफ खेलने से अच्छा है साथ खेलना

आरसीबी आईपीएल 2023 में अच्छा प्रदर्शन करती नजर आ रही है। वहीं प्लेऑफ में पहुंचने से टीम बस एक जीत दूर है। इस सीजन आरसीबी के लिए फाफ डुप्लेसिस और विराट कोहली शानदार बल्लेबाजी कर रहे हैं। बता दें कि विराट और फाफ दोनों साल 2022 से रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के लिए साथ खेलते नजर आ रहे हैं। ये दोनों खिलाड़ी ऐसे खिलाड़ी हैं जो रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के लिए अच्छा प्रदर्शन कर रहे हैं। बता दें कि दोनों खिलाड़ी चाहे मैदान के अंदर हो या बाहर दोनों एक दूसरे का सपोर्ट करते हैं। मीडिया से बात करते हुए फाफ डुप्लेसिस ने खुलकर विराट कोहली के बारे में बातचीत करते हुए उन्होंने बताया कि विराट कोहली मैदान के अंदर और बाहर जो इंसान हैं। फाफ ने बताय उस वजह से वे कोहली से प्यार करते हैं।

विराट की सबसे बड़ी चीज है उनका क्रिकेट के लिए जुनून- डुप्लेसिस

मीडिया से बातचीत में डुप्लेसिस ने कहा कि विराट की सबसे बड़ी चीज है उनका क्रिकेट के लिए जुनून। फाफ ने खूद को विराट का प्रशंसक बताया। फाफ डू प्लेसिस ने आगे कहा कि कभी-कभी मैं सोचता हूं कि यह इंसान हर समय कैसे इतना जोशीला रह सकता है, तब भी अगर 11वें प्लेयर का विकेट गिरा हो, मैं यह देखकर हैरान हो जाता हूं। फाफ ने आगे बातचीत में कहा कि उनके साथ एक टीम में रहने के बाद मैं यह कह सकता हूं कि, “विराट के खिलाफ खेलने से अच्छा है उनके साथ खेलना।

विराट उदार और साफ दिल का इंसान

अपने बातचीत के दौरान डुप्लेसिस ने बताया की किस तरह विराट कोहली का यह क्रिकेट के लिए जुनून ना केवल उनके टीम के खिलाड़ी बलकि विपक्षी टीम के खिलाड़ियों को भी प्रभावित करता है। कप्तान फाफ डू प्लेसिस ने कहा कि जब आप विराट के खिलाफ खेलते हैं तो कभी-कभी उनका जुनून आपको भी प्रभावित करता है। फाफ ने विराट कोहली के बारे में बात करते हुए कहा कि क्रिकेट के इस खिलाड़ी के पीछे छुपे उस व्यक्ति को जानकर अच्छा लगता है। अपने बातचीत में फाफ ने विराट कोहली को बेहद ही उदार और साफ दिल का इंसान बताया। वहीं उन्होंने विराट कोहली को अपनी तरह पारिवारिक बताया। फाफ ने अपने और विराट की दोस्ती के बारे में बताया कि वे दोनों बहुत अच्छे दोस्त भी बन चुके है। उन्होंने कहा कि उनकी रुची एक जैसी है।

जानकारी के लिए बता दें कि फाफ डुप्लेसिस आईपीएल 2023 में अभी तक हुए मैचों में सबसे ज्यादा रन बनाने वाले बल्लेबाज के रुप में सबसे उपर हैं। बता दें कि डू प्लेसिस ने अब तक 12 मैचों में 154.27 के स्ट्राइक रेट और 57.36 के औसत के से 631 रन किए हैं।

Related Articles

Back to top button