Viralखेल

MI Vs CSK: Matheesha Pathirana का अंदाज जिसने कर दिया सभी को हैरान, विकेट लेने के बाद का सेलिब्रेशन हुआ वायरल

MI Vs CSK: आईपीएल 2023 का 49वां मुकाबला चेन्नई सुपर किंग्स और मुंबई इंडियसं के बीच खेला गया। मैच में मुंबई इंडियंस को चेन्नई सुपर किंग्स ने 6 विकेट से हाराया। मैच में सीएसके के गेंदबाज मथीशा पथिराना ने एक समय मुंबई की बल्लेबाजी को परेशानी में डाल दिया था। जब पथिराना ने एक के बाद एक तीन विकेट लिए उस समय मुंबई की टीम परेशानी में आ गई थी। बता दें कि पथिराना के प्रदर्शन के चलते उन्हें प्लेयर ऑफ द मैच भी चुना गया। हालांकि पथिराना का एक अंदाज जो आकर्षक है और सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है।

पथिराना का रोचक सेलिब्रेशन

दरअसल वायरल हुए फोटो में पथिराना का विकेट लेने के बाद किए सेलिब्रेशन का अंदाज लोगों को खूब पंसद आ रहा है। आपको बता दें कि पथिराना वायरल फोटो में अपने दिल पर हांथ रखे हुए हैं और अपनी आंखों को बंद किए हुए हैं। उनके इस अंदाज पर फैंस लगातार सवाल पुछ रहे हैं कि पथिराना आखिर क्या कर रहे हैं?

पथिराना के इस रोचक अंदाज पर कुछ फैंस ने WWE रेसलर अंडरटेकर के सिग्नेचर स्टाइल से तुलना कर रहे हैं। लेकिन मथीशा पथिराना ने उनके इस अंदाज के बारे में खुद बताया और कहा कि इस सेलिब्रेशन में अंडरटेकर का कोई बात नहीं। हालांकि उन्होंने इसका कनेक्शन फुटबॉल से बताया। पथिराना बताते हैं कि वे रोनाल्डो के बहुत बड़े फैन हैं, तो ये सेलिब्रेशन सिग्नेचर उनके लिए है।

बेबी मलिंगा

बता दें कि मथीशा को बेबी मलिंगा के नाम से भी पुकारा जाता है। वहीं पथिराना श्रीलंका के पूर्व गेंदबाज लसिथ मलिंगा के ही स्टाइल में गेंदबाजी करते हैं। वहीं वे मलिंगा की ही तरह बल्लेबाज के जड़ में यॉर्कर डालते हैं। दरअसल शनिवार को मुंबई के खिलाफ मैच में मथीशा ने 4 ओवर की गेंदबाजी में मात्र 15 दिए और तीन शानदार विकेट हासिल किए। मथीशा की लाजवाब गेंदबाजी ने मूंबई इंडियंस ने पहली बारी में बल्लेबाजी करते हुए 20 ओवर में 139 रन ही बना सकी।

प्वाइंट्स टेबल में दूसरे स्थान पर पहुंचा सीएसके

इस शानदार प्रदर्शन के बाद मथीशा को प्लेयर ऑफ द मैच भी चुना गया। दूसरी पारी में सीएसके ने लक्ष्य को 17.4 ओवर में ही हासिल कर मैच को 6 विकेट से जीत लिया। इस तरह चेन्नई इस सीजन प्वाइंट्स टेबल में दूसरे स्थान पर आ गई है। वहीं टेबल में हार्दिक पंड्या की गुजरात 14 अंकों के साथ प्रथम स्थान पर कब्जा जमाए हुए हैं। बात मुंबई इंडियसं की करें तो यह टीम टेबल में छठे पायदान पर बैठी हुई है।

Related Articles

Back to top button