आईपीएलखेल

MS Dhoni: CSK पर अपनी भूमिका पर बोले धोनी- अब मुझसे दौड़ा नहीं जाता, सिर्फ छक्के लगाने आता हूं

इस सीजन आईपीएल में सीएसके ने दिल्ली के खिलाफ 7वीं जीत हासिल कर ली है। इसी के साथ चेन्नई अंक प्वाइंट्स टेबल में 15 अंकों के साथ दूसरे स्थान पर जगह बना ली है। इसी बीच दिल्ली के खिलाफ जीत के साथ चेन्नई इस सीजन प्लेऑफ में खेलने के लिए लगभग तैयार है। एम चिदंबरम स्टेडियम में दिल्ली के खिलाफ मैच में चेन्नई के कप्तान महेंद्र सिंह धोनी ने 20 रन की शानदार पारी मात्र 9 गेंदों में खेली। दिल्ली के खिलाफ मैच के बाद इस मैच के बाद धोनी ने कहा कि आईपीएल के इस सीजन में उनका काम निचले क्रम में आना और अंत के ओवरों में तेजी से रन बनाना है।

धोनी का यह आखिरी आईपीएल सीजन!

भारतीय टीम के पूर्व कप्तान आईपीएल के इस सीजन चेन्नई के सपुपर किंग्स के लिए आठवें नंबर पर बल्लेबाजी करते नजर आ रहे हैं। लगातार यह भी खबरें आ रही है कि यह सीजन धोनी का आखिरी आईपीएल हो सकता है। हालांकि इसको लेकर अभी तक धोनी ने कुछ आधिकारिक बात नहीं कही है। लेकिन उन्होंने कई बार संकेत दिए हैं। बता दें कि दिल्ली कैपिटल्स के खिलाफ धोनी बल्लेबाजी करने आए और ताबड़तोड़ अंदाज में रन बनाकर टीम का स्कोर 150 के ऊपर पहुंचा दिया। लेकिन मैच के दौरान उन्हें भागने में कठिनाई का सामना करना पड़ रहा था।

मुझे ज्यादा दौड़ाओ मत – धोनी

एम चिदंबरम स्टेडियम में हुए इस मैच में चेन्नई ने दिल्ली कैपिटल्स को 27 रनों से हरा हराया। चेन्नई की जीत के बाद कप्तान धोनी ने अपनी बल्लेबाजी को लेकर कहा कि मेरा काम यही है मैंने उनसे कहा कि मुझे यही करना है। धोनी ने आगे बैटिंग की बात पर कहा कि मुझे ज्यादा दौड़ाओ मत और यह काम भी कर रहा है। धोनी आगे कहा कि मुझे यही करने की जरुरत है और मैं योगदान देकर खुश हूं। रविंद्र जडेजा और मोईन अली के बारे में धोनी ने कहा कि अच्छी बात है कि मोईन अली और जड्डू को बल्लेबाजी का मौका मिला।

Related Articles

Back to top button