क्रिकेटखेलराष्ट्रीय

Mumbai Indian: मुंबई इंडियंस ने अपनी टीम में शामिल के दो पाकिस्तानी खिलाड़ी, टीम मैनेजमेंट के इस बड़े फैसले से हर जगह मचाई खलबली

Pakistani players in Mumbai Indians: iPL शुरू होने में कुल 8 दिन ही शेष हैं ऐसे में आईपीएल की सबसे बड़ी फ्रेंचाइजी मुंबई इंडियंस है एक चौका देने वाला फैसला सुनाया है.

31 March से आईपीएल का 16वें सीजन शुरू हो जाएगा ऐसे में सबसे बड़ी फ्रेंचाइजी मुंबई इंडियंस ने अचानक एक ऐसा फैसला सुनाया जिसे सुनकर फैंस हैरान हो गए मुंबई इंडियंस ने अपनी टीम में दो ऐसे खिलाड़ियों को शामिल किया है जिनसे यह मुद्दा चर्चा में काफी तेजी से बना हुआ है टीम में अचानक दो पाकिस्तानी खिलाड़ियों को शामिल किया गया क्रिकेट जगत में खलबली मच गई।

मुंबई इंडियंस ने शामिल किए दो खिलाड़ी

पाकिस्तानी क्रिकेट हम्माद आजम एवं एहसानआदिल को आईपीएल मुंबई इंडियंस की टीम ने मेजर क्रिकेट लीग के आने वाले पहले सीजन में टीमों में शामिल किया है हालांकि सोशल मीडिया पर इस पोस्ट को देख आगे बढ़ाने के लिए खिलाड़ियों ने अपने करियर को और मजबूत करने के लिए US से खेलने का मन बनाया है।

पहले खेलते थे पाकिस्तान के लिए

मुंबई इंडियंस की न्यूयॉर्क टीम में इन दो खिलाड़ियों को शामिल किया गया है पहले दोनों की पाकिस्तान की नेशनल टीम की ओर से खेल चुके हैं। आजम ने पाकिस्तान के लिए 2011 से 2015 तक 11 वनडे 5 T20 खेले हैं उन्होंने आखिरी बार 2015 में जिंबाब्वे के खिलाफ अंतरराष्ट्रीय मैच खेला था। वही एहसान ने तीन टेस्ट और 6 एकदिवसीय मैचों में से पाकिस्तान की तरफ से क्रिकेट खेला उन्होंने अपना आखिरी मैच पाकिस्तान की और से खेला था।

Related Articles

Back to top button