खेल

WTC फाइनल में अब इस ऑलराउंडर खिलाड़ी को मिलेगा मौका! जानिए इस खिलाड़ी को लाने पर कोच ने कहा कहा-

आगामी 7 जून को भारत-आस्ट्रेलिया के बीच वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप का फाइनल मैच होने वाला है। टीम इंडिया इससे पहले न्यूजीलैंड के खिलाफ टेस्ट चैंपियनशिप के फाइनल में खेली थी। बता दें कि यह दूसरी बार है जब भारतीय टीम वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप के फाइनल में जगह बनाने में कामयाब हुई है। रिपोर्ट के अनुसार आस्ट्रेलियाई टीम पहली बार इस टूर्नामेंट का फाइनल खेलने जा रही है। इसी बीच खबर आ रही है कि महत्वपूर्ण मैच में एक बड़ा बदलाव देखने को मिल सकता है। बताया जा रहा है कि वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप फाइनल के लिए एक धाकड़ ऑलराउंडर को टीम में शामिल किए जाने को लेकर खबर आ रही है।

WTC फाइनल के स्क्वॉड में होगा बड़ा बदलाव?

इन दिनों इंग्लैंड में काउंटी क्रिकेट हो रहा है। इसमें माइकल नेसर काफी बढ़िया प्रदर्शन कर रहे हैं। अब खबर आ रही है कि ऑस्ट्रेलिया के कोच एंड्रयू मैकडोनाल्ड (Andrew McDonald) काउंटी क्रिकेट में शानदार प्रदर्शन कर रहे माइकल नेसर (Michael Neser) से प्रभावित हैं। बता दें कि माइकल नेसर को किसी खिलाड़ी के चोटिल होने पर इस खिलाड़ी को वर्ल्ड टेस्ट चैंपिनयनशिप फाइनल में शामिल किया जाएगा। ये बात आस्ट्रेलिया के कोच एंड्रयू मैकडोनाल्ड ने कहा है। उन्होंने यह भी कहा है कि नेसर को एशेज सीरीज के लिए भी टीम में शामिल कर सकते हैं।

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि माइकल नेसर ने काउंटी क्रिकेट में ग्लैमोर्गन की तरफ से खेलते हुए अभी तक तीन पारियों में सबसे ज्यादा 123 रन बनाए हैं। वहीं बाकी दो पारियों में 86 और 90 रन बनाए हैं। मीडिया रिपोर्ट के अनुसार नेसर को अगले महीने होने वाले डब्ल्यूटीसी फाइनल और एशेज मुकाबले के लिए आस्ट्रेलिया टीम में शामिल नहीं किया गया है। हालांकि बताया जा रहा है कि उन्हें मैच में मौका दिया जा सकता है।

ऑस्ट्रेलिया कोच का बड़ा बयान आया सामने-

आपको बता दें कि भारत-आस्ट्रेलिया के बीच वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप का फाइनल मुकाबला 7 जून को इंग्लैंड में खेला जाएगा। वहीं यह भी खबर है कि पांच टेस्ट मैचों की एशेज सीरीज 16 जून से खेली जाएगी। आस्ट्रेलिया के कोच मैकडोनाल्ड विदेशी रेडियो मीडिया के माध्यम से कहा कि हम जानते हैं कि वह कैसा प्रदर्शन कर रहा है। आगे उन्होंने कहा कि नेसर और सीन एबोट वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप में तैयारियों के लिए शामिल होंगे।

जरुरत के हिसाब से टीम में खिलाड़ियों को शामिल किया जाएगा

बता दें कि माइकल नेसर के साथ-साथ एबोट भी अभी काउंटी क्रिकेट खेलते नजर आ रहे हैं। वहीं उन्हें जरुरत पड़ने पर आस्ट्रेलियाई टीम से जोड़ा जाएगा। आस्ट्रेलिया टीम चयन समिति ने भी इस बात को स्प्ष्ट किया कि परिस्थितियों को देखते हुए अन्य खिलाड़ियों को टीम में मौका दिया जा सकता है।

Related Articles

Back to top button