क्रिकेटखेल

ODI मैच में सूर्यकुमार यादव के परफॉर्मेंस पर, टीम के कैप्टन रोहित शर्मा ने कही बड़ी बात

Suryakumar yadav: भारतीय क्रिकेट के कैप्टन रोहित शर्मा ने बीते दिन रविवार को हुए दूसरे वनडे में शर्मनाक हार के बाद कहां कि आने वाले मैचों में सूर्यकुमार यादव को मौके दिए जाएंगे। रोहित शर्मा ने बताया कि टीम को पता है कि रोहित शर्मा अच्छा प्रदर्शन कर सकते हैं इसीलिए उन्हें पर्याप्त मौका मिलना चाहिए। आपको बता दें कि ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ हुए दो वनडे मैचों में सूर्यकुमार यादव ने अभी तक अपना खाता नहीं खोला है। दोनों ही मुकाबले में सूर्यकुमार यादव को मिशेल स्टार्क ने गोल्डन डक मौके पर आउट किया। भाई सूर्यकुमार यादव ने पिछले 16 वनडे में अपने बल्ले से अभी तक एक भी अर्धशतक निकालने में नाकामयाब रहे। इसी दौरान सूर्यकुमार यादव का अभी तक का सबसे नाबाद 34 रन न्यूजीलैंड के खिलाफ रहा है। सूर्यकुमार यादव के खराब प्रदर्शन के बावजूद कैप्टन रोहित शर्मा ने बताया कि अभी श्रेयस अय्यर की जगह खाली है इसलिए हम सूर्यकुमार यादव को मौका देंगे।

रोहित नहीं दूसरे वनडे मैच के दौरान बताया कि हमें श्रेयस अय्यर के बारे में अभी ज्यादा पता नहीं है। इसलिए जब तक वह नहीं आते हैं। उनकी जगह सूर्यकुमार यादव खेलेंग। श्रेयस अय्यर की जगह अभी खाली है।इसलिए हम सूर्यकुमार यादव को मौका देंगे, और मैं कई बार कह चुका हूं जिसमें क्षमता होती है वह अच्छा प्रदर्शन कर ही पाता है और सूर्यकुमार यादव ने कई छोटे मैचों में बेहतर प्रदर्शन किया है। रोहित ने आगे कहा कि सूर्यकुमार यादव को पता है कि उनको वनडे में भी अच्छा प्रदर्शन करना होगा। ऐसे में मैं कई बार कह चुका हूं, कि जो खिलाड़ी क्षमता बाल होते हैं उन्हें हम भरपूर मौका देते हैं खेलने का।

उन्होंने आगे कहा कि पिछले 2 वनडे मैचों में रोहित कुमार बहुत जल्दी आउट हो गए ऐसे में उन्हें 10, 12 मौके मिलने चाहिए जिसके कारण वे सहज रूप से खेल सके।

वर्तमान समय में सूर्यकुमार यादव को इसलिए मौका दिया जा रहा है क्योंकि उनके स्थान पर खेले जाने वाले ज्यादातर खिलाड़ी या तो गलत नहीं है या तो कई खिलाड़ियों को चोट का सामना करना पड़ा है बेटी प्रबंधन का काम है कि खिलाड़ियों को बेहतर मौके देना लगातार हो रही मैच में हार के बाद ही किसी खिलाड़ी के बारे में फैसला लेना उचित होगा।

Related Articles

Back to top button