आईपीएलखेल

Prabhsimran Singh को Preity Zinta से मिली ‘जीत की झप्पी’, सोशल मीडिया पर कमेंट्स की आई बाढ़

इंडियन प्रीमियर लीग 2023 का के 59वें मैच में पंजाब किंग्स ने दिल्ली कैपिटल्स को 31 रन से हार का स्वाद चखाया। पंजाब के लिए करो या मरो मुकाबले में पंजाब के हीरो पंजाब किंग्स के सलामी बल्लेबाज प्रमसिमरन सिंह (Prabhsimran Singh) तुफानी पारी खेलकर टीम को अच्चे स्कोर तक पहुंचाया। प्रभसिमरन ने 65 गेंदों पर शानदार 103 रन बनाए। वही उन्होंने 10 चौके और 6 छक्के शानदार छक्का भी जड़ा। बता दें कि प्रभसिमरन सिंह की शानदार पारी के बदौलत पंजाब ने 20 ओवर में 167 रन का सम्मान जनक स्कोर खड़ा किया था। जिसको दिल्ली की टीम पा नहीं सकी। हालांकि मैच के हीरो रहे प्रभसिमरन को प्रीति जिंटा ने जीत के बाद गले लगाया।

प्रीति जिंटा ने प्रभसिमरन को दी जीत की झप्पी

इस सीजन आईपीएल प्लेऑफ की रेस में बने रहने के लिए पंजाब को यह मैच जीतना बेहद ही जरुरी था। पंजाब किंग्स मैच जीतने के बाद पंजाब किंग्स का सह मालकिन प्रीति जिंटा (Preity Zinta) की खुशी का कोई ठिकाना नहीं रहा। बता दें कि प्रीति ने मैच जीतने के बाद खुशी में उन्होंने प्रभसिमरन सिंह को गले लगा लिया और एक प्यारी सी झप्पी दी।

प्रभसिमरन सिंह की तुफानी पारी

दिल्ली कैपिटल्स के खिलाफ मैच में प्रभसिमरन सिंह की पारी की बात करें तो उन्होंने धिमी शुरुआता के साथ बल्लेबाजी की। जहां वे पहली 30 गेंदों पर उन्हो सिर्फ 27 ही बनाए थे। 30 गेंद के बाज प्रभसिमरन तेजी से रन बनाने शुरु किए। इस तरह प्रभसिमरन ने 65 बॉल में 10 चौकों और 6 छक्के की मदद से 103 रन की शानदार पारी खेला। जानकारी के लिए बता दें कि यह प्रभसिमरन का आईपीएल में पहला शतक था।

Related Articles

Back to top button