आईपीएलखेल

RCB vs DC: मोहम्मद सिराज को पड़े लगातार 3 छक्के तो इस खिलाड़ी से कर ली लड़ाई, देखिए वीडियो

RCB vs DC: IPL 2023 में शनिवार को हुए दिल्ली और आरसीबी मैच में पारा हाई हो गया। दरअसल आरसीबी के गेंदबाज मोहम्मद सिराज और फिल साल्ट के बीच जोरदार बहस छिड़ गई। बहस इतना गंभीर हो गया था कि दोनों खिलाड़ियों के बीच-बचाव करने के लिए दिल्ली कैपिटल्स के कप्तान डेविड वार्नर और फिल्ड अंपायर को आना पड़ा। लेकिन यह मामला मैच के बाद एक प्रेम में बदल गया। दरअसल मैच के बाद दोनों टीमों के खिलाड़ियों के हाथ मिलाते वक्त मो. सिराज और फिल साल्ट गले लगते दिखे।

सिराज और साल्ट के बीच जमकर हुई बहस

बता दें कि तेजगेंदबाज सिराज और दिल्ली के सलामी बल्लेबाज फिल साल्ट के बीच तब विवाद हो गया था जब साल्ट ने सिराज के तीन गेंदों पर लगातार छक्के लगाए। बता दें कि दिल्ली दूसरी पारी में आरसीबी द्वारा दिए 182 रनों के लक्ष्य का पीछा करने उतरी थी। साल्ट के साथ विवाद तब हो गया जब आरसीबी के तेज गेंदबाज मोहम्मद सिराज मैच का पांचवां ओवर कर रहे थे। सिराज के ओवर के पहले गेंद को साल्ट ने शानदार छक्का जड़ा। वहीं सिराज के दूसरी और तीसरी गेंद पर भी यह नतीजा हुआ। साल्ट ने इस तरह सिराज को लगातार तिन गेंद पर छक्के जड़े। तीसरा छक्का लगने के बाद सिराज का गुस्सा फुटा और वे साल्ट से बहस करने लगे।

दरअसल सिराज इस सीजन आईपीएल में शानदार गेंदबाजी का प्रदर्शन किया है। उन्होंने पावरप्ले में भी बल्लेबाजों को चुप रखने में कामयाब रहे हैं। सिराज का इस सीजन पावरप्ले में 6 से भी कम का इकोनॉमी रेट रहा है। और ऐसे में सिराज को लगातार छक्के लगने से वे निराश होकर अपना आपा खो दिए और साल्ट से बहस करने लगे।

साल्ट की ताबड़तोड़ पारी ने आरसीबी गेंदबाजों के छक्के छुड़ाए

शनिवार को दिल्ली के अरुण जेटली स्टेडियम में हुए इस मैच में दिल्ली के ओपनर बल्लेबाज फिल साल्ट ने ताबड़तोड़ 87 रन की पारी खेली। उन्होंने इसके लिए सिर्फ 45 गेंद का सहारा लिया। इन्हीं के बल्लेबाजी के बदौलत दिल्ली कैपिटल्स ने मैच को 17.4 ओवर में ही मैच को जीत लिया।

Related Articles

Back to top button