खेल

रोहित शर्मा के परिवार में कौन-कौन हैं और क्या करते हैं

भारतीय टीम (Indian Team) के कप्तान रोहित शर्मा (Rohit Sharma) के फैंस उनसे जुड़ी हर बात जानना चाहते हैं. वैसे रोहित सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं और इस वजह से भी उनके फैंस को उनसे जुड़ी जानकारियां मिलती रहती हैं. लेकिन आज हम बात करने जा रहे हैं उनके परिवार के बारे में. कौन-कौन है रोहित शर्मा के परिवार में? तो आइए जानते हैं रोहित के परिवार के बारे में.

रोहित शर्मा के पिता गुरुनाथ शर्मा एक ट्रांसपोर्ट फर्म स्टोरहाउस के केयरटेकर थे. गुरुनाथ और उनका परिवार डोंबिवली इलाके में एक कमरे के मकान में रहता था.

रोहित का जन्म नागपुर में हुआ था, लेकिन दो साल के होने से पहले, उनके पिता गुरुनाथ ने डोंबिवली में शिफ्ट होने का फैसला किया. बाद में, रोहित ने अपना बचपन अपने दादा और चाचाओं के साथ बिताया, सप्ताहांत में अपने माता-पिता के घर जाते थे.

रोहित शर्मा की मां पूर्णिमा शर्मा विशाखापत्तनम की रहने वाली हैं. वो एक गृहिणी है. पूर्णिमा ने इंडिया टीवी के साथ हुए इंटरव्यू में बताया था की उन्हें 2015 क्रिकेट विश्व कप में बांग्लादेश के खिलाफ रोहित की 137 रन की पारी पर बेहद गर्व था.

rohit sharma

बहुत कम फैंस को पता होगा कि रोहित शर्मा का एक छोटा भाई है जिसका नाम विशाल शर्मा है. रोहित ने अपने परिवार को बहुत अच्छे से सपोर्ट किया है. अपने एक इंटरव्यू में, विशाल ने बताया था कि रोहित ने उन्हें अपनी नौकरी छोड़ने और भारत और सिंगापुर में रोहित शर्मा क्रिकेट अकादमियों का प्रबंधन करने के लिए कहा था.

Related Articles

Back to top button