आईपीएलखेल

RR Vs GT Match: पंड्या ने कर दी धोनी की बेज्जती, रिद्धिमान साहा को बता दिया सर्वश्रेष्ठ विकेटकीपर, जानें और क्या कहा!

Hardik Pandya: 119 रनों के कमजोर टारगेट चेज कर गुजरात ने बेहद आसानी से राजस्थान को 9 विकेट से हरदा दिया। बता दें कि आईपीएल 2023 का यह 48वां मुकाबला रहा जो जयपुर के सवाई मान सिंह स्टेडियम में खेला गया। मैच में राजस्थान की टीम ने टॉस जीतकर पहले बल्लबाजी करते हुए 118 रनों का मामूली लक्ष्य गुजरात के सामने रखा था, जिसे गुजरात ने 14वें में एक गेंद रहते हासिल कर लिया। वहीं मैच के बाद पर्जेंटेशन में हार्दिक ने विकेटकीपर बल्लेबाज रिद्धीमान साहा को आईपीएल सर्वश्रेष्ठ विकेटकीपर बता दिया।

धोनी को लेकर हार्दिक ने कह दी ये बात

बता दें कि गुजरात की टीम अभी आईपीएल 2023 में पॉइंट्स टेबल में सबसे पहले स्थान पर काबिज है। हार्दिक की अगुवाई वाली गुजरात ने शुक्रवार को राजस्थान रॉयल्स के खिलाफ मैच जीतकर आईपीएल के इस सीजन में 7वीं जीत हासिल की है। बता दें कि गुजरात की इस जीत को लेकर हार्दिक पोस्ट मैच प्रेजेंटेशन के दौरान हर्षा भोगले को राशिद और नूर को मैच में जीत के लिए क्रेडिट दिया। हार्दिक ने कहा कि मैंने राशिद खान को नूर के साथ कारोबार संभालने के लिए दिया। हार्दिक ने कहा कि वे मैच के दौरान खिलाड़ियों को सिर्फ सुझाव देते हैं बाकि प्लेयर खुद जानते हैं कि उन्हें क्या करना है।

रिद्धीमान सर्वश्रेष्ठ विकेटकीपर- हार्दिक पंड्या

हार्दिक ने खिलाड़ियों से होने वाली बातचीत के बारें में बताया कि वे बात तभी करते हैं जब चीजें सही नहीं चलती है। इसी समय हार्दिक ने रिद्धीमान साहा को लेकर कहा कि वे सर्वश्रेष्ठ विकेटकीपरों में से हैं।

Related Articles

Back to top button