खेल

Pritihvi Shaw पर Sapna Gill ने लगाए गंभीर आरोप, बताया “पृथ्वी शॉ ने मेरे प्राइवेट को छुआ”

सोशल मीडिया एप्स न्यू ईयर पर भोजपुरी एक्ट्रेस इन दिनों काफी चर्चित है हाल ही में ही खूब सुर्खियां बटोरी भारतीय क्रिकेटर पृथ्वी शॉ के साथ मारपीट के बाद सपना गेल का वीडियो खूब तेजी से वायरल हुआ. एक मीडिया रिपोर्ट के अनुसार सपना गिल ने भारतीय क्रिकेटर पर गंभीर आरोप लगाए हैं उन्होंने कहा कि उन्हें किसी तरह की कोई बदसलूकी नहीं की है सपना गिल ने पृथ्वी शॉ पर मारपीट का गंभीर आरोप लगाया है उन्होंने उनके खिलाफ केस भी दर्ज कराया है. हाल ही में इस हाथापाई के बाद फिर से सो के दोस्त ओशिवारा पुलिस स्टेशन में मामला दर्ज करवाया था, इसके बाद पुलिस ने सपना गिल को गिरफ्तार भी किया था.

सपना गिल मैं शाॅ को नहीं जानती थी.

सपना ने कहा मैंने साफ शब्दों में कहा कि पृथ्वी शॉ ने उन लोगों को मारा और उन्हें गालियां भी दी है वह उन्हें जानती भी तक नहीं थी. वह कौन है और कहां से आए हैं बात अगर सेल्फी की थी तो वह कोई सेल्फी लेने नहीं गई थी क्योंकि सेल्फी आप उसके साथ लेते हैं जिन्हें आप जानते हो उन्होंने पृथ्वी शॉ के लगाए सभी आरोपों को झूठा ठहराया है. सपना गिल ने आगे कहा कि पृथ्वी ने उनके द्वारा दोस्तों को मारा है. जब उसे बचाने गई तो उसने उसके साथ भी गाली गलौज करने लगा उसके बाद प्राइवेट पार्ट पर टच करने लगा.

सपना ने बताई पूरी कहानी

सपना ने अपने लफ्जों में बताइए पूरी कहानी सपना ने कहा कि वह लोग 12:30 बजे के आसपास वह एवं उनके दोस्त बैरल मेशन (नाइट क्लब ) में गए थे. वहां VIP सेक्शन में वह पार्टी चल रही थी शाॅ वहां काफी देर से आए हुए थे और उनके बगल वाली टेबल पर पार्टी कर रहे थे और दारू भी दारू पी रहे थे. थोड़ी देर बाद उन्हें देखा और उनके साथी सपना के दोस्त के साथ मारपीट कर रहे थे. सपना जब दोस्त को बचने गई थी तो उसके साथ भी मारपीट करने लगे.

Related Articles

Back to top button