खेल

सहवाग ने किया खुलासा, कहा- ‘ससुराल वालों ने मुझे घर से बाहर निकालने के लिए बुलाई थी पुलिस’

वीरेंद्र सहवाग को एक बेहतरीन क्रिकेटर के तौर पर जाना जाता है और इनकी बल्लेबाज ने कई सारे मैचों में भारतीय टीम को जीत दिलवाई है। एक छोटे से शहर से आने वाले वीरेंद्र सहवाग ने क्रिकेट जगत में खूब नाम कमाया है और संन्यास लेने के बाद भी क्रिकेट के फैन्स वीरेंद्र सहवाग को नहीं भूले हैं। एक महान क्रिकेटर होने के साथ-साथ वीरेंद्र सहवाग को एक नेक इंसान के तौर पर भी जाना जाता है और ये अक्सर समाजिक कार्य भी करते हुए नजर आते हैं।

हाल ही में वीरेंद्र सहवाग ने अपने फैन्स को अपनी जिंदगी से जुड़ा एक दिलचस्प किस्सा सुनाया और बताया की किस तरह से उनके ससुराल वालों ने एक बार पुलिस को घर बुला लिया था। जी हां, वीरेंद्र सहवाग के मुताबिक एक बार उन्हें ससुराल से निकालने के लिए उनके ससुराल वालों को पुलिस का सहारा लेना पड़ा। एक टीवी इंटरव्यू के दौरान वीरेंद्र सहवाग ने इस बात का खुलासा किया और इंटरव्यू में सहवाग ने कहा कि, जब मैं पहली बार शादी करने के बाद अपनी पत्नी के घर गया तो मुझे वहां से निकालने के लिए ससुराल वालों ने पुलिस को फोन किया।

क्योंकि मुझे देखने के लिए हजारों की संख्या में लोग घर के बाहर आ गए थे। वीरेंद्र सहवाग के मुताबिक उनके ससुराल के बार 10 हजार लोग जमा हो गए थे और इतने लोगों को देखकर पुलिस से मदद मांगी पड़ी। पुलिस के आने के बाद ही वीरेंद्र सहवाग को घर से निकाला गया है। इस हादसे के बाद सहवाग ने कहा कि मैंने उस दिन तय कर लिया कि मैं फिर से ससुराल नहीं जाऊंगा, नहीं तो फिर निकलने में मुसीबत हो जाएगी।

Related Articles

Back to top button