अन्य खेलआईपीएलक्रिकेटखेल

Shreyas Iyer अब IPL 2023 से भी हो जायेगे बाहर! पीठ में आई चोट के बाद सामने आई बड़ी अपडेट

भारतीय टीम के मध्यक्रम के बल्लेबाज श्रेयस अय्यर चोट के कारण अहमदाबाद टेस्ट मैच में बल्लेबाजी करने नहीं उतरे अगर चोट की वजह से ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ खेले जाने वाली वनडे टेस्ट सीरीज से भी बाहर हो चुके हैं. अब बात ऐसे में यह उठ रही है। कि क्या IPL से भी बाहर हो जाएंगे टीम के कप्तान रोहित शर्मा ने चौथे टेस्ट मैच में अय्यर की चोट को लेकर कुछ जानकारी दी।

कप्तान ने कहा कि श्रेयस अय्यर पीठ के निचले हिस्से में दर्द के उभरने के कारण अभी वह ठीक नहीं है। परंतु उन्हें यह नहीं बताया है कि मध्यक्रम का यह बल्लेबाज क्रिकेट में कब तक वापसी कर सकेगा अय्यर का ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ 17 मार्च से शुरू होने वाली तीन मैचों की सीरीज वनडे सीरीज के अलावा iPLमें भी खेलना असंभव दिख रहा है. श्रेयस अय्यर iPL में कोलकाता नाइट राइडर्स की अगुवाई करते हैं।

ऑस्ट्रेलिया खिलाफ नहीं कर पाए बल्लेबाजी श्रेयस अय्यर

अगर हम बात करें कि ऑस्ट्रेलिया के मुकाबले की अंतिम 10 में भी शामिल रहे परंतु अय्यर बल्लेबाजी की पारी के दौरान भी बल्लेबाजी ना कर सके। कप्तान से जब श्रेयस की फिटनेस के बारे में पूछा गया तब उन्होंने कहा की जो हुआ वह दुर्भाग्यपूर्ण है उसे बल्लेबाजी करने के लिए दिन भर इंतजार करना पड़ा परंतु फिर जब दिन का खेल समाप्त हो गया तो उसकी पीठ में चोट उभर आई उसे स्कैन कराने के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है। इसी के साथ इसी के साथ ही उन्होंने कहा कि मुझे स्कैन की सटीक रिपोर्ट के बारे में अभी तक कोई जानकारी नहीं मिली है परंतु ऐसा लगता है कि वह अच्छी स्थिति में नहीं है यही कारण है कि वह यहां नहीं है।

Related Articles

Back to top button