खेल

परचून की दुकान चलाने वाले को दिल दे बैठी थी स्टार क्रिकेटर की पत्नी, शादी के बाद 2 बच्चे की बनी मां

हसीना जहां काफी वक्त से पति मोहम्मद शमी से अब अलग रह रही है। ऐसे में उन्होंने एक बार फिर से मॉडलिंग मैं अपना करियर बनाने की शुरुआत कर दी है। हसीना चौहान लगातार सोशल मीडिया पर अपनी ग्लैमरस तस्वीरें फैंस के लिए डालती रहती है। बता दें कि हसीना जहां पश्चिम बंगाल के बीरभूम जिले की रहने वाली है। उन्होंने अपनी स्कूलिंग पढ़ाई वीरभूमि से ही कि जहां उन्हें एक परचून की दुकान चलाने वाले व्यक्ति से प्यार हो गया। हसीना जहां ने जिस शख्स से शादी की थी उसका नाम शेख सैफुद्दीन है उन्होंने उसके साथ साल 2002 में शादी की थी और उससे उनके दो बच्चे भी हैं।


वह मॉडलिंग में अपना करियर बनाने की इच्छा रखती है। वर्ष 2010 में उन्होंने सैफुद्दीन को तलाक दे दिया और कोलकाता में बस गई। मॉडलिंग में काम तलाशने के लिए स्ट्रगल करते हुए हसीना जहां कोलकाता नाइट राइडर नाइट राइडर्स के लिए चियर लीडर का काम करने लगी। इसी दौरान एक मैच में वर्ष 2012 में उनकी मुलाकात मोहम्मद शमी से हुई और वहीं से दोनों के बीच प्यार का परवान चढ़ गया।

इसके पश्चात वर्ष 2014 में दोनों ने शादी कर ली मोहम्मद शमी से हसीना जहां ने अपनी पहली शादी और बेटी होने की बात को पूरी तरह छुपा रखी थी। फिर इसके बाद जब मोहम्मद शमी को उनकी इस बात का पता चला तो बेटियों को रखने के लिए तैयार हो गए किंतु हसीना जहां उसके लिए नहीं मानी।

Related Articles

Back to top button