खेलराष्ट्रीय

IND vs AUS: अच्छे प्रदर्शन और वादे के बाद भी टीम इंडिया में जगह नहीं मिलने पर खूब रोया ये तूफानी बल्लेबाज

Stormy batsman cried a lot for not getting a place in Team India: ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ होने जा रही बॉर्डर-गावस्कर ट्रॉफी (Border-Gavaskar Trophy) के लिए शुरुआती दो टेस्ट मैचों के लिए भारतीय टीम (Indian team) की घोषणा की जा चुकी है। टीम का ऐलान 13 जनवरी को किया गया था। टीम के मुख्य चयनकर्ता चेतन शर्मा (chief selector chetan sharma) के नेतृत्व में टेस्ट मैचों के लिए खिलाडिय़ों का चयन किया गया है। घोषित की गई इस टीम में एक तूफानी बल्लेबाज की अनेदखी हुई है। जिसके शामिल होने की पूरी उम्मीद थी। जिससे खिलाड़ी के साथ ही क्रिकेट प्रमियों में भी निराशा है। दरअसल बात कर रहे हैं रणजी ट्रॉफी में अपनी बल्लेबाजी से सनसनी फैलाने वाले सरफराज खान (sarfaraz khan) की, जिन्हें पूरी उम्मीद थी की उनका चयन हो गया। टीम की घोषणा के बाद सरफराज खान ने दुख जताया है। उन्होंने बताया कि उन्हें चयनकर्ता ने कहा था कि तुम्हारे अच्छे दिन जल्द आएंगे। लेकिन अच्छा प्रदर्शन के बाद भी टीम में जगह नहीं मिली।

सूर्यकुमान को मिला मौका
सरफराज खान ने एक इंटरव्यू के दौरान कहा कि मुख्य चयनकर्ता चेतन शर्मा (chief selector chetan sharma) ने उन्हें कहा था कि तुम्हारा समय जल्द आएगा, इंतजार करो। लेकिन ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ टेस्ट मैचों के लिए नहीं चुने जाने पर सरफराज खान ने नाराजगी जताई है। बतादें कि सरफराज खान की बजाय सूर्यकुमार यादव (Suryakumar Yadav) को टेस्ट टीम में जगह दी गई है।

शानदारी पारी के बाद भी नहीं मिला मौका
सरफराज खान (sarfaraz khan)ने बताया कि टीम के ऐलान के बाद उन्हें बहुत दुख हुआ और वो अकेले में खूब रोये भी। बताया कि चेतन शर्मा से मुंबई के होटल में उनकी मुलाकात हुई थी, इस दौरान उन्होने कहा था कि निराश न हों आपको मौका मिलेगा। सरफराज ने बताया कि चेतन शर्मा से इस मुलाकात के बाद भी उन्होंने एक शानदार पारी खेली थी, बावजूद उन्हें मौका नहीं मिला। बतादें कि 36 फस्र्ट क्लास मैचों में 80.47 की औसत से सरफराज खान ने 3380 बनाए हैं।

Related Articles

Back to top button