खेल

Rohan Bopanna Wife: टेनिस प्लेयर रोहन बोपन्ना की पत्नी है बेहद खूबसूरत, फैन ने कहा कि आप जैसी कोई दूसरी नहीं देखी

रोहन बोपन्ना और सानिया मिर्ज़ा को ऑस्ट्रेलियाई ओपन 2023 में मिक्स्ड डबल्स फाइनल में बार का सामना करना पड़ा। पूरे टूर्नामेंट में रोहन बोपन्ना को चीयर करने के लिए उनकी पत्नी सुप्रिया भी मेलबर्न में औजूद रहीं। वहीं सुप्रिया को एक फैन ने सबसे सुंदर महिला बताया, जिसपर रोहन बोपन्ना ने दिल छू लेने वाला रिएक्शन दिया।

भारतीय टेनिस प्लेयर रोहन बोपन्ना को मिक्स्ड डबल इवेंट्स के फाइनल में हार झेलनी पड़ी। रोहन बोपन्ना और सानिया मिर्ज़ा को खिताबी मुक़ाबले में ब्राज़ील की लुईसा स्टेफ़नी और राफ़ेल मैट्स की जोड़ी के सामने हर झेलनी पद गई। वहीं इसी हार के साथ सानिया मिर्ज़ा ने अपने आख़िरी ग्रैंड स्लैम ख़िताब जीतने की उम्मीद तोड़ दी।

ऑस्ट्रेलिया में ओपन 2023 के दौरान रोहन बोपन्ना की वाइफ मौजूद रहीं। वहीं सुप्रिया की मैच देखते हुए फ़ोटो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही है। वहीं एक महिला फैन ने कहा कि क्या ये रोहन बोपन्ना की पत्नी है? क्या मैंने अब तक दुनिया की सबसे खूबसूरत महिला देखी है।वहीं रोहन बोपन्ना ने इसका जवाब देते हुए कहा कि मैं आपसे बिलकुल सहमत हूँ। रोहन और सुप्रिया दोनों ही बैंगलोर के रहने वाले है। इन्होंने 2012 में शादी समारोह में सात फेरे लिए थे।

रोहन बोपन्ना यदि ये मुक़ाबला जीत लेते तो ये उनके करियर का दूसरा ख़िबत होता। वहीं इससे पहले 2017 में रोहन ने ये ख़िताब गेब्रिएला डब्रोवस्की के साथ मिलकर जीता था।

ऑस्ट्रेलियाई ओपन फाइनल में हर के बाद भी सानिया ने रोहन की जमकर तारीफ़ की। सानिया ने कहा कि मिक्स्ड डबल में रोहन मेरा पहला साथी था तब मैं 14 साल की थी। उस समय हमने नेशनल टाइटल जीता था। रोहन मेरे बेस्ट फ्रेंड है।

Related Articles

Back to top button