क्रिकेटखेलराष्ट्रीय

विराट कोहली की जाते ही रातों-रात बदल गई इस खिलाड़ी की क़िस्मत, प्लेइंग 11 से था बाहर अब ले सकता है विराट की जगह

आज के समय में लोगों का सबसे पसंदीदा खेल क्रिकेट बना हुआ है। क्रिकेट में कब क्या हो जाये किसी को कोई खबर नहीं रहती है। कब कौन सा बैट्समैन अच्छा खेलने लगे कब कौन ख़राब खेलने लगे इसका कोई समय नहीं होता है। इसीलिए कहा जाता है क्रिकेट आखिरी ओवर तक का खेल है कब कहा बाजी पलट जाये कोई समय नहीं होता है। इन दिनों भारतीय क्रिकेट टीम का एक खिलाडी बहुत चर्चा में बना हुआ है। वो खिलाडी है श्रेयस अय्यर इस समय उनकी बहुत चर्चा हो रही है। क्युकी श्रेयस अय्यर पिछले बहुत समय से अपने ख़राब फॉर्म से जुझ रहे थे। जिसकी वजह कुछ लोग तो सोशल मीडिया में उनकी आलोचना भी कर रहे थे। लकिन अब श्रेयस अय्यर फोएम में आ चुके है। चलिए जानते है की क्या श्रेयस अय्यर अब विराट कोहली की जगह लेने वाले वाले है…

प्लेइंग 11 से भी हो गए थे बाहर

आपको बता दे की कुछ समय पहले जब श्रेयस अय्यर अपने ख़राब फॉर्म से जुझ रहे थे तब उन्हें टीम इंडिया की प्लेइंग 11 से भी बाहर कर दिया था। लेकिन अब उन्होंने वापसी की है और हर मैच उनका बल्ला खूब चल रहा है। श्रेयस अय्यर ने वेस्टइंडीज के खिलाफ दो वनडे मैच खेले और दोनों में जबरदस्त बैटिंग की है। पहले मैच में 54 रन और दूसरे मैच में 63 रन बनाए है। श्रेयस अय्यर टीम इंडिया के लिए इन दिनों नंबर 3 पर बैटिंग कर रहे है और आपको बता दे की इस नंबर पर टीम इंडिया के पूर्व कप्तान विराट कोहली बैटिंग करते है। वो भी पिछले कुछ समय से बहुत ही ख़राब फॉर्म से जुझ रहे है।

virat kohli and sreyash

विराट रन बनाने के लिए जुझ रहे है

अप्पको बता दे की टीम इंडिया के पूर्व कप्तान विराट कोहली इन दिनों इंटरनेशल क्रिकेट में रन बनाने के लिए काफी मुश्किलों से जुझ रहे हैं। विराट का फॉर्म इस समय इतने खराब दौर से गुजर रहे हैं कि शतकर तो दूर वे 30 रन का आंकड़ा भी पार नहीं कर पा रहे हैं। इंग्लैंड के खिलाफ टी20 सीरीज के 2 मैचों में 12 रन ही जड़ सके और वनडे सीरीज में दो मैच में सिर्फ 33 रन ही बना सके है। इसीलिए कहा जा रहा है की अगर विराट का फॉर्म सही नहीं हुआ तो शायद श्रेयस अय्यर उनकी जगह ले सकते है नंबर 3 पर।

Related Articles

Back to top button