क्रिकेटखेल

World Cup 2023: क्या ऋषभ पंत होंगे विश्वकप में शामिल? पूर्व खिलाड़ी ने इस खिलाड़ी के बारे में कही ये बात, जानिए

ऋषभ पंच का भयानक सड़क दूर्घटना में चोटिल होने के बाद से ही सवाल उठने लगा था कि 2023 में होने वाले वर्ल्डकप में उनके विकल्प में किसे खिलाया जाएगा। लेकिन अब इस सवाल का जवाब मिल गया है। बता दें कि पंजाब किंग्स के विकेटकीपर बल्लेबाज जितेश शर्मा आईपीएल 2023 में शानदार बल्लेबाजी का प्रदर्शन किया है। वहीं जितेश को लेकर पंजाब किंग्स के कोच वसीम जाफर का मानना है कि जितेश राष्ट्रीय टीम से जुड़न के लिए तैयार हो गए हैं। बता दें कि 29 साल के जितेश को पंजाब की टीम ने सिर्फ 20 लाख रुपए में टीम में जोड़ा था। जितेश शर्मा ने पंजाब के मुख्य विकेटकीपर बल्लेबाज जॉनी बेयरस्टो का टीम में शामिल न होने का फायदा उठाया है। जितेश ने इस सीजन पंजाब की टीम के लिए कुछ शानदार पारी खेला है।

जितेश के बारे में वसीम ने कहा

मीडिया रिपोर्ट के अनुसार भारतीय टीम के पूर्व सलामी बल्लेबाज वसीम जाफर ने कोलकाता के खिलाफ मैच में कहा था कि भले पिछले साल भी उसने अच्चा प्रदर्शन किया था। उन्होंने आगे जितेश को लेकर कहा कि वह और भी बेहतर हो गया है। वसीम ने आगे खिलाड़ी बल्लेबाजी में हुए सुधार के बारे में बताया।

क्या ऋषभ पंत विश्वकप में होंगे शामिल?

बता दें कि भारतीय टीम में पिछले कुछ समय से ऋषभ पंच की चर्चा जोरों पर है। लेकिन हाल में ऋषभ पंत की कार से एक्सीडेंट हो गई थी। घटना में ऋषभ को गंभीर चोटें आई थी। वहीं अब वे टीम में उपलब्ध नहीं हो पाएंगे। ऐसे में भारतीय टीम को विश्वकप 2023 और एशिया कप के लिए अच्छे विकेटकीपर की तरफ नजरें है। वहीं इसमें जितेश का नाम सामने आ रहा है।

जितेश ने मुंबई के खिलाफ खेली शानदार पारी

आपको बता दें कि पंजाब के जितेश ने मुंबई इंडियंस के खिलाफ मैच में 49 रन की पारी मात्र 27 गेंदों में खेले थे। हाल ही में जितेश को इस साल होने वाले श्रीलंका और न्यूजीलैंड के खिलाफ होने वाले टी20 मैच के लिए भारतीय टीम में जगह दिया गया था। मगर जितेश को डेब्यु करने का मौका नहीं दिया गया था।

Related Articles

Back to top button