खेलराष्ट्रीय

Paul Reubens Death: WWE के फेमस रेसलर पॉल रूबेंस का निधन, हर जगह शोक की लहर

रेसलिंग जगत में शोक की लहर दिग्गज पॉल रयुबेंस का हुआ निधन वे पिछले कई दिनों से कैंसर जैसी बीमारी से जूझ रहे थे वें 70 वर्ष की आयु में उन्होंने ली आखिरी सांस!

रेसलिंग जागते एक निराश कर देने वाली खबर सामने आ रही है दिक्कत चल रही पॉल रयुबेंस वे हाल ही में कैंसर से लंबी बीमारी से जूझ रहे थे। 70 वर्ष की आयु में उन्होंने आखिरी सांस यह खबर आते ही पूरे रेसलिंग जगत में शोक की लहर फेहल रही हैं। देश का आईकॉनिक टीवी शोज़ कैरेक्टर निभाने की वजह से काफी पॉपुलैरिटी उन्हें मिली थी। वें बस अपने शानदार करियर के दौरान कई फिल्मों में भी वे नजर आए उन्होंने टीवी शोज भी किए इसके अलावा वे डब्ल्यूडब्ल्यूई के कई बड़े मौके पर नजर आए इसकी वजह से उनका जाना माना नाम था।

पॉल रयुबेंस के जाने से पूरे रेसलिंग जगत में शोक की लहर दिखाई दे रहा है। हालांकि उन्होंने साल 2010 में एक रात के लिए रॉकी कंटेंट जनरल मैनेजर के रूप में भी अपनी सेवाएं भी दी थी पॉल रयुबेंस रेसलिंग इंडस्ट्री में काफी जाना माना चेहरा माना जाता है। उनकी रेसलिंग जगत में कई सारे फैंस और दोस्त हैं उन्होंने यह खबर सुनते ही पूरा रहस्य इन जगत और उनके फैंस और दोस्त सोशल मीडिया के माध्यम से तरह-तरह से श्रद्धांजलि देते हुए नजर आ रहे हैं।

WWE के दिग्गज ऐज ने अपने ट्विटर पर लिखा

उन्होंने लिखा कि हर बर्थडे पर हर क्रिसमस कोट्स गिफ्ट्स ई-मेल जिसे बोल रही हूं बस के द्वारा सप्लाई किया जाता था वह काफी खास इंसानो में से एक है उन्होंने वर्षों से लाखों-करोड़ों लोगों को मनोरंजन किया है आपका धन्यवाद मेरे दोस्त मैं आपको बहुत मिस करूंगा।

Related Articles

Back to top button