Viralक्रिकेटखेल

महिला क्रिकेटर एलिस पेरी को डेट पर ले जाना चाहता है भारती क्रिकेट टीम का ये खिलाड़ी, लेकिन एलिस ने रखी ये शर्त

एलिस पैरी को तो आप जानते ही होंगे। वह ऑस्ट्रेलिया की एक होनहार खिलाड़ी है। बता दें कि वह एक प्रसिद्ध क्रिकेटर होने के साथ-साथ एक प्रसिद्ध फुटबॉलर भी है और वह अपने खेल के साथ-साथ अपनी खूबसूरती के लिए भी काफी मशहूर है।पर आज हम आपको एक ऐसे भारतीय क्रिकेटर के बारे में बताएंगे जो कि एलिस पैरी को काफी चाहते थे और उन्होंने उनसे डेट पर जाने के लिए भी पूछा था।

वैसे तो एलिस पैरी के पूरे दुनिया भर में दीवाने हैं, लेकिन क्या आप जानते हैं कि भारत के लिए एक मशहूर क्रिकेटर अर्जुन का नाम मुरली विजय है, वह भी उनके काफी दीवाने हैं और उन्हें डेट पर भी ले जाना चाहते हैं। हम दरअसल भारतीय क्रिकेटर मुरली विजय 2020 में एग्जाम चैट के दौरान उन्होंने कहा था कि वह इस पर इस को डिनर डेट पर ले जाना चाहते हैं क्योंकि वह बहुत खूबसूरत है। इस पर जब बेरी से पूछा गया था तो उन्होंने कहा था कि मैं जरूर जाएंगे और यदि मुरली विजय पैसे देंगे तब?
हालांकि इसके बाद में दोनों डेट पर नहीं गए और इस बात को काफी दिन भी हो चुकी है। लेकिन क्या आप जानते हैं कि एलिस पेरी एक क्रिकेटर होने के साथ-साथ एक महान फुटबॉलर भी थी। जी हमें ऑस्ट्रेलिया के लिए फुटबॉल में विश्व कप भी जीत चुकी है। यह काफी चौका देने वाली बात है कि एक महिला क्रिकेटर फुटबॉलर भी है ।बता दे कि एलिस पेरी विश्व में क्रिकेट और फुटबॉल दोनों में विश्व कप जीतने वाली एकमात्र और पहले खिलाड़ी है। यह वाकई गर्व की बात है।
बता देगी एलिस पेरी की गिनती दुनिया के सबसे दिग्गज महिला क्रिकेटरों में से एक की जाती है। वहीं वे 2007 के अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट खेल में भी खेल चुकी है। साथ ही टी-20 और वनडे विश्व कप चैंपियन में भी वे शामिल हो चुकी है।बता दे कि वे T20 क्रिकेट में 100 विकेट लेने वाली और 1000 रन बनाने वाली एकमात्र और पहली महिला क्रिकेटर है।

Related Articles

Back to top button