टैकनोलजी

Nokia HDM Pulse Pro: 108 मेगापिक्सल कैमरा 33W चार्जर, फीचर्स से भरपूर है नया नोकिया 5G स्मार्टफोन

जल्द ही मार्केट में शानदार स्मार्टफोन के बाहार आने वाले जो की HDM pulse,HDM pulse plus और HDM pulse Pro स्मार्ट फोन के बीच जल्द ही ग्लोबल मार्केट में पेश होने वाला है,जो की यह Nokia ब्रांड के बढ़ते ही मार्केट में HDM का फोन लॉच होने वाला है,जो यह फोन में काफी शानदार और बेहतरीन लुक के साथ यह फोन लॉच हो सकेगा,जाने HDM Lumia फोन के फीचर और अन्य जानकारी के बारे में।

HDM Lumia लीक स्पेसिफिकेशन

 

HDM Lumia लीक में हुई जानकारी के अनुसार इस स्मार्टफोन में एमोलेड पैनल के साथ फोन ने 120Hz की रिफ्रेश रेट देखने को नजर आ जाता है वही फोन में परफॉमेंस के बारे में बात की जाए तो इस फोन में क्वालकॉम स्नैपड्रेगन 7s Gen 2 का प्रोसेसर और यह फोन एंड्रॉयड 14 os के साथ यह फोन रन करता है।

HDM Lumia कैमरा क्वालिटी

HDM Lumia फोन में कैमरा के बारे में बात की जाए तो इस फोन में ड्यूल कैमरा सेटअप ऑप्शन के साथ नजर आ जाता है,जो इस फोन में 108 एमपी तक का मेन प्राइमरी कैमरा और 2एमपी का सेकंडरी कैमरा देखने को नजर आ जाता है,और इस फोन के फ्रंट में 32एमपी तक का सेल्फी कैमरा देखने को नजर आ सकता है।

HDM Lumia फोन पॉवर

HDM Lumia फोन में पावर के बारे में बात की जाए तो इस फोन में 4900mAh तक की बैटरी और फोन को चार्ज करने के लिए 33w का फास्ट चार्जर देखने को नजर आ सकते है।

HDM Lumia कीमत

HDM Lumia फोन के कीमत के बारे में बात की जाए तो इस फोन की कीमत के बारे में अभी कुछ भी स्पष्ट जानकारी अभी साझा नही की जा सकी है।

Saurabh Dubey

Hello Reader, My Self Saurabh. I have more than 3 Year's Working experience in the Automobile, Tech and Bike Related Content. I Have Join the MP Samachar Today in 2024.

Related Articles

Back to top button