टैकनोलजी

Nokia Play 2 Max 5 Details: 6000mAH बैटरी और 80 Watt चार्जर के साथ आ गया नया नोकिया प्ले 2 मैक्स

Nokia play 2 Max 5G phone: नोकिया स्मार्ट फोन निर्माता कम्पनी ने मार्केट में जबरदस्त गर्दा उड़ने वाला एक नया स्मार्टफोन को लॉच किया है,जो यह स्मॉर्ट फोन Nokia play 2 Max 5G के नाम से यह फोन को जाना जा सकेगा,साथ ही यह स्मार्टफोन को भारतीय बाजार में पेश कर दिया गया है,जो काफी आकर्षक और दमदार फीचर्स के साथ यह फोन को लॉच किया गया है,जाने Nokia play 2 Max 5G phone के फीचर्स और अन्य जानकारी के बारे में।

Nokia play 2 Max 5G phone specifications

 

Nokia play 2 Max 5G phone में 6.9 इंच की हाई क्वालिटी डिस्प्ले नजर आ जाती है,जो इस फोन में 120Hz की रिफ्रेश रेट और फोन में प्रोटेक्शन के लिए कॉर्निंग गोरिला ग्लास 5 का उपयोग किया गया है,साथ ही इस फोन में ip57 की रेटिंग देखने को नजर आ जाती है,जो धूल और पानी से खराब नही होता है।

Nokia play 2 Max 5G phone पावर

 

Nokia play 2 Max 5G phone में 6000mAh तक की दमदार तगड़ी बैटरी देखने को नजर आ जाती है,और साथ ही इस फोन को चार्ज करने के लिए 80w का फास्ट चार्जर भी देखने को नज़र आ जाता है, जो फोन को महज 32 मिनट्स में चार्ज करने के लिए सक्षम हो सकता है।

 

Nokia play 2 Max 5G phone कैमरा क्वालिटी

 

Nokia play 2 Max 5G phone में काफी तगड़ा कैमरा क्वालिटी देखने को नजर आ जाता है,जो इस फोन में 200एमपी तक का मेन प्राइमरी कैमरा और 8एमपी सेकंडरी कैमरा के साथ इस फोन में 32एमपी तक का फ्रंट सेल्फी कैमरा देखने को नजर आ सकता है।

Nokia play 2 Max 5G phone कीमत

Nokia play 2 Max 5G phone के कीमत के बारे में बात की जाए तो इस फोन की कीमत मार्केट में 25,000 रुपए के आस पास बताई जाती है।

 

Saurabh Dubey

Hello Reader, My Self Saurabh. I have more than 3 Year's Working experience in the Automobile, Tech and Bike Related Content. I Have Join the MP Samachar Today in 2024.

Related Articles

Back to top button