टैकनोलजी

Nothing Phone 2A हुआ 2 नए कलर ऑप्शन के साथ हुआ लॉन्च, मार्केट में Oppo और Vivo की उड़ी नींदें

Nothing Phone 2a new colour launch: मार्केट में कुछ महीनों पहले ही Nothing कंपनी ने एक स्मार्टफोन व्हाइट और ब्लैक कलर ऑप्शन के साथ पेश किया गया था,जो की एक फोन को Nothing Phone 2a से मार्केट में लॉच किया गया था,लेकिन कम्पनी अब इस फोन को नए कलर ऑप्शन ब्लू कलर के साथ इस फोन को लॉच किया गया गया है,जो यह फोन अब बेहद ही शानदार लुक के साथ नजर आ जाता है।

Nothing Phone 2a फोन स्पेसिफिकेशन

Nothing Phone 2a फोन में 6.7 इंच की फुल एचडी डिस्प्ले देखने को नज़र आ जाती है,जो इस फोन में एमोलेड डिस्प्ले के साथ 120Hz का रिफ्रेश रेट और फोन में परफॉमेंस के लिए मीडिया टेक डाइमेंसिटी 7200 pro SoC 120 का प्रोसेसर देखने को मिल जाता है,और फोन को स्टोरेज के लिए 8 जीबी रैम और 12 जीबी रैम ऑप्शन नज़र जाता है।

Nothing Phone 2a कैमरा क्वालिटी

Nothing Phone 2a में कैमरा क्वालिटी के बारे में बात की जाए तो इस फोन में 50एमपी का मेन प्राइमरी कैमरा देखने को नजर आ जाता है और इस nothing Phone में एलईडी फ्लैश लाइट के साथ काफी जबरदस्त लाजवाब फ्रंट सेल्फी कैमरा नजर आ सकता है।

Nothing Phone 2a कीमत

Nothing Phone 2a फोन की कीमत 8 जीबी रैम और 128 जीबी वाले फोन की कीमत 23,999 रूपए 8 जीबी रैम और 256 जीबी इंटरनल स्टोरेज वाले फोन की कीमत 25,999 रुपए तो वही 12 जीबी रैम वाले फोन की कीमत 27,999 रुपए तक इस फोन की कीमत बताई जाती है।

Saurabh Dubey

Hello Reader, My Self Saurabh. I have more than 3 Year's Working experience in the Automobile, Tech and Bike Related Content. I Have Join the MP Samachar Today in 2024.

Related Articles

Back to top button