टैकनोलजी

OnePlus 2T 5G Details: 21,999 रुपए में मिल रहा वनप्लस का लग्जरी 5G स्मार्टफोन, iPhone की आएंगी Feeling

One plus 2T 5G: मार्केट में 5G सेगमेंट के साथ बबाल मचाने आ गया one plus का नया स्मार्टफोन यह फोन बेहद ही शानदार फीचर्स और काफी तगड़े परफॉमेंस के साथ नजर आ जाता है,जो यह फोन लोगो को काफी आकर्षित कर सकता है,साथ ही यह स्मार्टफोन में कैमरा क्वालिटी भी काफी शानदार नजर आ जाती है,जो लोगो को काफी पसंद भी आ जाती है,जाने One plus 2T 5G फोन के फीचर्स और अन्य जानकारी के बारे में।

One plus 2T 5G फोन स्पेसिफिकेशन

One plus 2T 5G फोन में 120Hz का रिफ्रेश रेट के साथ एमोलेड डिस्प्ले नजर आ जाती है,और फोन के डिस्प्ले के प्रोटेक्शन के लिए कॉर्निंग गोरिला ग्लास का उपयोग किया गया है,साथ ही फोन में परफॉमेंस के लिए स्नैपड्रगन 695 5G देखने को नजर आ सकता है,वही फोन में एंड्रॉयड 13 ओएस के साथ यह फोन रन करता है।

One plus 2T 5G कैमरा क्वालिटी

One plus 2T 5G फोन में 50एमपी का मेन प्राइमरी कैमरा और 5एमपी का अल्ट्रा वाइंड के साथ 2एमपी तक का मैक्रो सेंसर के साथ फोन में एलईडी फ्लैश लाइट और फोन के फ्रंट में 32एमपी तक का सेल्फी कैमरा देखने को नजर आ जाता है।

One plus 2T 5G कीमत

One plus 2T 5G फोन में कीमत के बारे में बात की जाए तो इस फोन की शुरुआती कीमत 21,999 रुपए शुरुआती बताई जाती है,जो 27,999 रुपए टॉप कीमत बताई जाती है।

Saurabh Dubey

Hello Reader, My Self Saurabh. I have more than 3 Year's Working experience in the Automobile, Tech and Bike Related Content. I Have Join the MP Samachar Today in 2024.

Related Articles

Back to top button