टैकनोलजी

OnePlus Nord 2T 5G smartphone ने इंडियन मार्केट में की एंट्री, कीमत सिर्फ 21,999 रुपए

One plus Nord 2T 5G ; मार्केट में ताडाब मचने आ रहा one plus का नया स्मार्टफोन जो यह स्मार्टफोन One plus Nord 2T 5G के नाम से जाना जा सकेगा,वही इस फोन में काफी लाजवाब फीचर्स और बेहतरीन कैमरा क्वालिटी के साथ इस फोन को मार्केट में पेश किया जा रहा है,जो यह फोन लोगो को काफी पसंद आ सकता है।

One plus Nord 2T 5G specifications

 

One plus Nord 2T 5G में सुपर एमोलेड डिस्प्ले के साथ फोन में काफी अच्छी खासी डिस्प्ले नजर आ सकती है,जो 120Hz के रिफ्रेश रेट के साथ फोन के डिस्प्ले के प्रोटेक्शन के लिए कॉर्निंग गोरिला ग्लास 5 नजर आ जाता है और फोन में परफॉमेंस के लिए स्नैपड्रेगन 695 प्लस 5G का प्रोसेसर नजर आ जाता है,जो काफी अच्छा परफॉमेंस इस फोन में नजर आ जाता है।

 

 

One plus Nord 2T 5G कैमरा क्वालिटी

 

One plus Nord 2T 5G फोन में कैमरा क्वालिटी के बारे में बात की जाए तो इस फोन में 50एमपी का मेन प्राइमरी कैमरा और 5एमपी एंगल वाइंड सेंसर के साथ 2एमपी का मैक्रो सेंसर के साथ इस फोन में एलईडी फ्लैश लाइट और फोन के फ्रंट में 32एमपी तक का सेल्फी कैमरा नजर आ जाता है।

One plus Nord 2T 5G कीमत

One plus Nord 2T 5G के कीमत के बारे में बात की जाए तो इस फोन की मार्केट में कीमत 21,999 रूपए के आस पास बताई जाती है।

Saurabh Dubey

Hello Reader, My Self Saurabh. I have more than 3 Year's Working experience in the Automobile, Tech and Bike Related Content. I Have Join the MP Samachar Today in 2024.

Related Articles

Back to top button