टैकनोलजी

OnePlus Nord 2T 5G Specification’s: सबकी पहली पसंद बना वनप्लस का नया 5G स्मार्टफोन, कीमत 21,999 रूपए

OnePlus Nord 2T Smart Phone Look, Price, Features, Specification’s and More Details: बाजार में काफी कंपनियों के स्मार्टफोन मार्केट में काफी जबरदस्त बबाल मचाते नजर आ जाते है, जिस वजह से one plus स्मार्ट कार्ड निर्माता कम्पनी भी लगातार एक से बढ़ कर एक स्मार्टफोन मार्केट में पेश करती रहती है.

 

जो की one plus के इस स्मार्ट फोन One plus Nord 2T 5G फोन में अच्छे खासे फीचर्स के साथ यह फोन का लुक बेहद ही शानदार डिजाइन किया गया है।

One plus Nord 2T स्पेसिफिकेशन

One plus Nord 2T phone में 5G नेटवर्क सपोर्ट के साथ इस फोन में फुल एचडी एमोलेड डिस्पले देखने को नजर आ जाती है.

 

जो फोन में 120Hz के रिफ्रेश रेट और फोन में डिस्प्ले के प्रोटेक्शन के लिए कॉर्निंग गोरिला ग्लास विक्टास के साथ स्नैपड्रेगन 695 प्लस का प्रोसेसर और फोन में एंड्रॉयड 13 के ऑपरेटिंग सिस्टम केडी साथ यह फोन रन करता है।

One plus Nord 2T 5G phone कैमरा क्वालिटी

One plus Nord 2T 5G phone में काफी लाजवाब कैमरा क्वालिटी नजर आ सकता है जो 50एमपी का मेन प्राइमरी कैमरा और 5एमपी तक अल्ट्रा मेगा के साथ 2एमपी का मैक्रो सेंसर इस फोन में नजर आ सकता है.

 

OnePlus Nord 2T 5G
OnePlus Nord 2T 5G

 

वही फोन के फ्रंट में 32एमपी तक का सेल्फी कैमरा इस फोन में नजर आ सकता है।

One plus Nord 2T 5G फोन कीमत

One plus Nord 2T 5G फोन के कीमत के बारे में बात की जाए तो इस फोन की मार्केट में कीमत 21,999 रुपए शुरुआती कीमत जो 27,999 रुपए तक इस फोन की कीमत बताई जाती है।

 

Read More:

Income Tax Raid Indore: इंदौर में आयकर विभाग की टीम ने मारा छापा, जानिए पूरा घटनाक्रम

Nokia C12 Pro 5G Smartphone हुआ लॉन्च, मात्र 6,999 कीमत

Royal Enfield Bobber 350 ने मारी एंट्री, KTM और Suzuki की उडी नीदें

 

Saurabh Dubey

Hello Reader, My Self Saurabh. I have more than 3 Year's Working experience in the Automobile, Tech and Bike Related Content. I Have Join the MP Samachar Today in 2024.

Related Articles

Back to top button