टैकनोलजी

200MP Camera के साथ Redmi 13 Pro Max 5G हुआ लॉन्च, 120Watt का फास्ट चार्जिंग सपोर्ट

Redmi 13 Pro Max 5G Camera, Charger and Many More Details Here: अगर आपने भी एक बढ़िया और तगड़ा स्मार्टफोन खरीदने का मूड पूरा बना लिया है. तो इंदिरा मार्केट में रेडमी कंपनी का एक स्मार्टफोन जमकर सुर्खियां बटोर रहा है और बहुत ही कम समय में लोगों का सबसे पसंदीदा और सबसे ज्यादा खरीदने जाने वाला कौन बनने वाला है।

 

रेडमी कंपनी कैसे स्मार्टफोन का नाम रेडमी नोट 13 प्रो मैक्स 5G (Redmi 13 pro Max 5G) है। स्मार्टफोन में आपको एक से बढ़िया एक लाजवाब फीचर्स देखने को मिलते वाले हैं, चलिए स्पेसिफिकेशन के बारे में पूरी तरह से बात कर लेते हैं।

Redmi 13 Pro Max 5G Camera and Battery

अगर इसकी स्पेसिफिकेशन की बात की जाए तो इसमें आपको 200 मेगापिक्सल का पावरफुल कैमरा मिलने वाला है। वहीं इसमें आपको 120Watt का फास्ट चार्जिंग सपोर्ट मिलेगा जो कि आपकी 5100mAH की बैटरी को जल्दी चार्ज करके रख देगा।

Redmi 13 pro Max 5G Display Screen

अगर इसके डिस्प्ले की बात की जाए तो इसमें आपको 6.67 इंच की पावरफुल डिस्प्ले स्क्रीन मिलने वाली है। 120hz का रिफ्रेश रेट आपको मिल जाता है।

Redmi 13 pro Max 5G Processor

इसके अलावा आपको इसमें डुअल सिम सपोर्ट मिलता है और मीडियाटेक का प्रोसेसर आपको मिल जाएगा।

Redmi 13 pro Max 5G Front Camera

अधिक फीचर्स की बात की जाए तो इसमें आपको 200 मेगापिक्सल क्या है कैमरा और इसके अलावा आपको बता दे इस स्मार्टफोन में आपको 16 मेगापिक्सल और 2 मेगापिक्सेल के दो और कैमरे मिलते है। वही सामने के कैमरे की बात की जाए तो इसमें आपको 16 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा मिल जाता है।

 

वही आपको बता दे की स्मार्टफोन में आपको 4K एचडी क्वालिटी व्यू 4K रिकॉर्डिंग मोशन सेल्फी स्टडी वीडियो जैसे कई सारे बढ़िया और अच्छे सपोर्ट मिल जाते हैं।

Redmi 13 pro Max 5G Price

अगर फोन की कीमत की बात की जाए तो इस फोन को फ्लिपकार्ट या अमेजॉन से मैच 22,999 में खरीद कर ला सकते हैं। बता दे किसकी असल कीमत 28999 रुपए है लेकिन 20% डिस्काउंट के बाद यह स्मार्टफोन आपको 22999 का मिल रहा है।

इसके अलावा आपको इसमें ₹700 एक्स्ट्रा डिस्काउंट और 50% इंस्टेंट डिस्काउंट कुछ बैंक ऑफर के जरिए मिल जाएगा। इस तरह इस स्मार्टफोन को आप मैच ₹12000 तक में खरीद कर ला सकते हैं।

Surendra Tiwari

I am Surendra Tiwari, Editor of the Vindhya Bhaskar. I am writing on Automobile and Tech Content from Last 5 years.

Related Articles

Back to top button