टैकनोलजी

200 मेगापिक्सेल कैमरा के साथ Redmi Note 15 Pro 5G आया सामने, कीमत मात्र 20 हजार रूपए

Redmi Note 15 Pro 5G Details and More Features: Redmi कंपनी ने आज के समय में अपनी मार्केट में एक अलग ही पहचान बना ली है। अगर स्मार्टफोन निर्माता कंपनियों की जब भी बात आती है। तो रेडमी कंपनी का नाम आज के समय में पहले नहीं तो दूसरे नंबर पर जरूरी आने लगा है। आज के समय में रेडमी आईफोन जैसी बड़ी-बड़ी कंपनियों को टक्कर दे रही है वही सैमसंग तो कुछ मामलों में रेडमी से पीछे भी हो जाती है रेडमी कंपनी अधिक बात की जाए तो यह आज की सबसे लोकप्रिय और बढ़िया लुक वाले स्मार्टफोन निर्माता वाली कंपनी में से एक है। हालही में कुछ समय पहले ही रेडमी कंपनी ने अपने सबसे बढ़िया और बेहतरीन स्मार्टफोन Redmi Note 15 Pro 5G को मार्केट में लांच करने की तैयारी बना रही है।

Redmi Note 15 Pro 5G Specification in Hindi

Redmi Note 15 Pro 5G के अगर अधिक डीटेल्स की बात की जाए तो इसमें आपको 6.72 इंच की एक अच्छी खासी बड़ी और बढ़िया फुल एचडी डिस्प्ले मिल जाती है। जो कि एकदम एचडी क्वालिटी स्क्रीन होती है। वहीं इसके अलावा आपको एंड्रॉयड V13 का ऑपरेटिंग सिस्टम मिल जाता है। अगर इस स्मार्टफोन के परफॉर्मेंस की बात की जाए तो इसमें आपको 732 जी ऑक्टा कोर प्रोसेसर मिलता है। जो की बढ़िया आपको परफॉर्मेंस प्रदान करता है।

Redmi Note 15 Pro 5G में 256GB का इंटरनल स्टोरेज

इसके अलावा स्मार्टफोन में आपको 12GB की रैम और 256GB का इंटरनल स्टोरेज जो कि यह वन टीवी तक का एक्सपेंडेबल होता है और एक अच्छा खासा और बढ़िया कैमरा आपको इसमें मिल जाता है।

Redmi Note 15 Pro 5G में 64 मेगापिक्सल का अच्छा खासा बढ़िया और शानदार फ्रंट कैमरा

स्मार्टफोन के अगर कैमरे की डिटेल में बात की जाए तो इसमें आपको पीछे साइड चार कैमरे मिलते हैं जिसमें पहला कैमरा 108 मेगापिक्सल का वहीं दूसरा 16 मेगापिक्सल तीसरा 12 मेगापिक्सल और चौथा 8 मेगापिक्सल का मिलता है। अगर इसके फ्रंट कैमरा की अगर बात की जाए तो इसमें आपको 64 मेगापिक्सल का अच्छा खासा बढ़िया और शानदार फ्रंट कैमरा मिल जाता है।

Redmi Note 15 Pro 5G में 6000mAH की पावरफुल और बेहतरीन बैटरी

स्मार्टफोन में आपको 6000mAH की पावरफुल और बेहतरीन बैटरी मिल जाती है। जो की काफी ज्यादा फास्ट चार्जिंग और तीन से चार दिनों तक का बढ़िया आराम से बैटरी बैकअप देती है। अगर इसमें कनेक्टिविटी की बात की जाए तो इसमें आपको 5G 4G 3G सभी तरह की कनेक्टिविटी मिल जाती है।

वहीं डबल सिम सपोर्ट मिल जाता है, जिसमें से एक 5G और दूसरा 4G सपोर्टेबल सिम मिलती है। वहीं इसमें आपको ऑन स्क्रीन फिंगरप्रिंट सेंसर फेस अनलॉक और लोक जैसे कई बेहतरीन और नए फीचर्स मिल जाते हैं।

Redmi Note 15 Pro 5G में 20000 से कम की कीमत में

इस स्मार्टफोन के अगर कीमत की बात की जाए तो इस यह स्मार्टफोन को आने वाले समय में 21,990 तक मार्केट में बेचा जाएगा। वही अधिक बात की जाए तो अमेजॉन और फ्लिपकार्ट पर कुछ डिस्काउंट के बाद इस स्मार्टफोन का ₹20000 से कम की कीमत में बड़े आराम से ही खरीद सकते हैं।

Surendra Tiwari

I am Surendra Tiwari, Editor of the Vindhya Bhaskar. I am writing on Automobile and Tech Content from Last 5 years.

Related Articles

Back to top button