टैकनोलजी

Samsung Galaxy A15 Details: 17,990 रुपए में मिल रहे गजब के फीचर्स, एंड्राइड V14 का ऑपरेटिंग सिस्टम

Samsung Galaxy A15 Specification and More Details: आज के समय में टेक्नोलॉजी सेक्टर की सबसे पॉपुलर और जानी-मानी कंपनी सैमसंग से हर कोई बकी है। सैमसंग कंपनी अपने नए-नए स्मार्टफोन को लेकर मार्केट में चर्चा में बनी रहती है। कुछ समय पहले ही सैमसंग कंपनी ने मार्केट में अपने अकाउंट में फोन का ऐलान किया है और जल्दी वह स्मार्टफोन मार्केट में दस्तक देने वाला है। आने वाले कंपनी के इस स्मार्टफोन की बात की जाए तो इसका नाम Samsung Galaxy A15 है इस स्मार्टफोन में आपको एक से बढ़िया एक लाजवाब फीचर्स और बढ़िया प्राइसिंग के साथ सब कुछ मिलने वाला है।

Samsung Galaxy A15 स्पेसिफिकेशन

स्मार्टफोन के अगर डिटेल्स और स्पेसिफिकेशन की बात करें तो इसमें आपको 6.5 इंच की अच्छी खासी बढ़िया फुल एचडी डिस्प्ले स्क्रीन मिल जाती है। इसके अलावा आपको एंड्राइड V14 का ऑपरेटिंग सिस्टम भी मिलता है।

Samsung Galaxy A15 Camera

इस स्मार्टफोन में आपको मीडियाटेक का प्रोसेसर मिल जाता है। जो कि मोबाइल को काफी बढ़िया स्पीड देता है। स्मार्टफोन के अगर कैमरे की बात की जाए तो इसमें आपको रियर साइड में 50 मेगापिक्सल और 5 मेगापिक्सल प्लस 2 मेगापिक्सल के दो कैमरे और मिल जाते हैं। इसके अलावा आपको 8GB की रैम और 128 बीबी का इंटरनल मेमोरी स्टोरेज मिल जाता है।

Samsung Galaxy A15 Front Camera

स्मार्टफोन के घर सामने वाले कमरे की बात की जाए तो इसमें आपको 13 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा मिल जाता है। इसके अलावा आपको बता दे की स्मार्टफोन जल्दी भारतीय मार्केट में एंट्री करने वाला है और बढ़िया तहलका मचाने की उम्मीद कंपनी ने रखी है।

Samsung Galaxy A15 Price

स्मार्टफोन के घर कीमत की बात की जाए तो स्मार्टफोन को ₹20000 से काम में लिस्टेड किया जाएगा। वहीं उम्मीद है कि इसकी कीमत 17,990 रुपए के करीब रहने वाली है।

Surendra Tiwari

I am Surendra Tiwari, Editor of the Vindhya Bhaskar. I am writing on Automobile and Tech Content from Last 5 years.

Related Articles

Back to top button