टैकनोलजीबड़ी खबर

2250 रुपये में घर लाएं 60000 वाला iPhone? शानदार फीचर और डिजाइन, कोई नहीं है टक्कर में

अगर कोई स्मार्टफोन लेने के बारे में सोचता है तो उसके दिमाग में आईफोन का नाम जरुर आता है। लेकिन आईफोन बहुत मंहगा होता है। ऐसे में अगर आफ नया आईफोन लेने लेना चाहते हैं तो यह खबर आपको खुश कर देगा। दरअसल फ्लिपकार्ट पर बैट टू कैंप डील चल रही है, जिसका लाभ आप उठा सकते हैं। इस डील में आईफोन के Apple iPhone 12 पर भारी छूट दिया जा रहा है। इस ऑफर से आप आईफोन 12 को केवल 2250 रुपये में खरीद सकते हैं। तो आइए जानते हैं इस डील की सभी जानकारी-

इतनी है फोन की कीमत, जानिए

बता दें कि Apple iPhone 12 को फ्लिपकार्ट पर 9% डिस्काउंट ऑफर किया गया है। इसके बाद फोन की कीमत 59,900 रुपये से घटकर केवल 53,999 रुपये पहुंच गई है।

इन ऑफर्स का उठा सकते हैं लाभ

दरअसल कंपनी आईफोन पर एक्सचेंज ऑफर भी दे रही है। जिसके तहत ग्राहक पुराने स्मार्टफोन को एक्सचेंज करके 35,000 रुपये तक का एक्सचेंज पा सकते हैं। इतना ही नही HDFC ग्राहकों को 2000 रुपये का बैंक ऑफर दिया जा रहा है। आपको यहां EMI का विकल्प उपलब्ध है। जिसमें आपक फोन को केवल 2250 रुपये की शुरुआती कीमत घर ला सकते हैं। आपकी जानकारी के लिए बता दें कि फोन नीला, सफेद, बैंगनी, लाल, काला और सफेद कलर ऑप्शन आप खरीद सकते हैं।

ये है Apple iPhone 12 के धाकड़ स्पेसिफिकेशंस

बता दें कि Apple iPhone 12 में सिरेमिक शील्ड के साथ 6.1-इंच सुपर रेटिना XDR डिस्प्ले दिया जा रहा है। वहीं फोन के पीछे 12MP का डुअल कैमरा है। फ्रंट कैमरा की बात करें तो यह भी 12MP का है। फोन में प्रोसेसर की बात करें तो यह A14 बायोनिक चिपसेट के साथ आता है जो न्यूरल इंजन प्रोसेसर है।

इस साल के अंत में लॉन्च हो सकता है iPhone 15!

मीडिया रिपोर्ट में बताया जा रहा है कि इस साल के अंत में Apple iPhone 15 लॉन्च कर सकती है। वहीं लॉन्च के बाद iPhone 12 को बंद कर सकती है।

Related Articles

Back to top button