टैकनोलजीबड़ी खबर

Smartphone मात्र 5,999 रुपए में लाएं घर, यूजर्स को ऑनलाइन शॉपिंग में फोन पर मिल रहा बंपर डील, जानिए कितनी होगी बचत!

क्या आप एक नया स्मार्टफोन लेने का विचार कर रहे हैं तब ये आर्टिकल आपके लिए उपयोगी हो सकता है। बता दें कि बजट ही नहीं प्रीमियम स्मार्टफोन बेहद ही कम कीमत पर खरीदने क मौका दिया जा रहा है। यदि आप ऑनलाइन स्मार्टफोन खरीदने का प्लान कर रहे हैं तो वहां आपको शानदार डील मिल सकता है। जिसमें आप Samsung Galaxy S23 Ultra 5G, realme Narzo 50 Pro 5G और Itel P40 जैसी शानदार फोन पर आकर्षक डील का लाभ ले सकते हैं।

बेहद ही कम कीमत पर मिल रहे समार्टफोन?

Samsung Galaxy S23 Ultra 5G

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि ऑलाइन शॉपिंग वेबसाइट अमेजन पर Smartphone EMI Carnival सेल जारी है। जिसमें बजट स्मार्टफोन के साथ मिड रेंज स्मार्टफोन और प्रीमियम स्मार्टफोन को बेहद ही कम कीमत पर खरीदा जा सकता है। रिपोर्ट के अनुसार Samsung Galaxy S23 Ultra 5G पर मिलने वाले ऑफर की बात करें तो 1,85,999 रुपये की कीमत पर आने वाले सैमसंग के इस फोन को आप मात्र 1,54,998 रुपये में खरीद अपने घर ला सकते हैं। आपको बता दें कि सैमसंग के स फोन को आप ईएमआई ऑप्शन के साथ भी खरीद सकते हैं। जिसमें यह आपको 7,442 रुपए ईएमआई के साथ मिल जाता है।

Realme Narzo 50 Pro 5G

इस फोन के 8GB RAM+128GB स्टोरेज वेरिएंट की कीमत 27,999 रुपए है जिसको आप 18,499 रुपए में घर ला सकते हैं। आपको बता दें कि realme Narzo 50 Pro 5G को ऑनलाइन खरीदारी करने पर आपको इसमें 34 प्रतिशत डिस्काउंट का फायदा दिया जा रहा है। इतना ही नहीं इस डिवाइस को आप 884 रुपए की शुरुआती ईएमआई के साथ भी खरीदने का ऑप्शन उपलब्ध है।

ItelP40


यदि आपके पास बहुत कम बजट है तब भी आपको निराश होने की आवश्यकता नहीं है। ऐसे में आप Itel P40 स्मार्टफोन को ऑनलाइन खरीद सकते हैं। रिपोर्ट के अनुसार स्मार्टफोन के 2GB RAM + 64GB स्टोरेज वेरिएंट को 7999 रुपये में नहीं बल्कि आप इसे मात्र 5,999 रुपये में खरीदारी कर सकते हैं। इतना ही नहीं Itel के इस डिवाइस पर 287 रुपये की शुरुआती ईएमआई भी मिल जाती है।

बैंक ऑफर का भी ले सकते हैं लाभ, इतने रुपए की होगी बचत!

आपको बता दें कि ऑनलाइन शॉपिंग वेबसाइट अमेजन पर यह सेल केवल इसी महीने की आखिरी तारीख तक रहने वाली है। रिपोर्ट के अनुसार अगर आप खरीदारी के लिए एचडीएफसी बैंक कार्ड का इस्तेमाल करते हैं तब आपको ईएमआई ट्रांजेक्शन पर 5250 रुपये का बंपर डिस्काउंट भी मिल सकता है।


Related Articles

Back to top button